Sunflower Season2 trailer: अदा शर्मा कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री में दिखीं

ताजा खबर : सुनील ग्रोवर की मुख्य भूमिका वाले सनफ्लावर सीजन 2 के निर्माताओं ने आगामी श्रृंखला के आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया. अदा शर्मा भी नए रहस्यमय किरदार के साथ क्राइम कॉमेडी सीरीज में शामिल हो गई हैं.

New Update
Sunflower Season 2 trailer Adah Sharma in comedy murder mystery

ताजा खबर  : सुनील ग्रोवर-स्टारर सनफ्लावर सीज़न 2 के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर रिलीज किया. क्राइम कॉमेडी के दूसरे सीज़न का दिलचस्प ट्रेलर, सनफ्लावर की दिलचस्प दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है, जो मुंबई में विचित्र पात्रों से भरी एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी है. 
सुनील ग्रोवर गूढ़ सोनू सिंह के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे, एक बार फिर हास्य और रहस्य का तड़का लगाएंगे, जबकि अदा शर्मा रोजी मेहता के रूप में पहले से ही शानदार कलाकारों के साथ अपना आकर्षण जोड़ती हैं.

ट्रेलर के बारे में 

2 मिनट 30 सेकंड का ट्रेलर वहीं से शुरू होता है जहां हमने छोड़ा था जब पुलिस जोड़ी डीजी और तांबे, रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी द्वारा अभिनीत, श्री कपूर के हत्यारे की लगातार तलाश जारी रखते हैं.

 

जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, नए सीज़न में सबसे पसंदीदा हत्या के संदिग्ध की वापसी होगी, आहूजा (मुकुल चड्ढा द्वारा अभिनीत) का कबूलनामा और रोजी का सनफ्लावर सोसायटी में प्रवेश. रोज़ी एक मनमोहक बार डांसर है, जिसे कपूर (अश्विन कौशल) का पेंटहाउस विरासत में मिला है, जिससे इस मामले पर और अधिक सवाल उठ रहे हैं और यह सुर्खियों में है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, सोनू और रोजी के बीच प्यार और रोमांस पनपेगा.

सुनील ने अपने किरदार के बारे में कही ये बात 

सीज़न दो के बारे में बात करते हुए, सुनील ने व्यक्त किया: "'सनफ्लावर 2' में अधिक रहस्य है, रोमांच और हँसी से भरा है, जबकि जटिल पात्रों का परिचय दिया गया है. मुझे विशेष रूप से ऐसे बहुस्तरीय किरदार निभाने में आनंद आता है क्योंकि इससे चरित्र को और अधिक जानने का मौका मिलता है. इसका उद्देश्य साज़िश और रहस्य की परत जोड़ते हुए इस सीज़न को हल्का-फुल्का रखना था."

अदा शर्मा ने अपने रोल को लेकर किया खुलासा

 अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अदा शर्मा ने कहा, ''मेरा किरदार, रोज़ी कहानी में एक नई परत जोड़ता है. रोज़ी रहस्यमयी और बहुत तेज़ है. वह बहुत आकर्षक है तथापि वह हर पुरुष के बुरे सपने की महिला है. रोज़ी सनफ़्लावर सोसायटी में रहने आती है और सभी के जीवन को उलट-पुलट कर देती है."

ए गुड कंपनी प्रोडक्शन के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और सिनर्जी द्वारा निर्मित इस शो में आशीष विद्यार्थी भी हैं. नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित, यह 1 मार्च को ZEE5 पर प्रसारित होगा. 

Tags : Sunflower Season 2 trailer 

Read More:

अलगाव के बीच दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर पति निखिल को अनफॉलो किया? 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories