संघर्ष के दिनों में सुनीता ने दिया अनिल कपूर साथ, एक्टर ने किया खुलासा

ताजा खबर : अनिल कपूर ने हाल ही में याद किया कि जब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था तो कैसे उनकी पत्नी सुनीता ने उनका हमेशा साथ दिया था.

New Update
Anil Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :अनिल कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा बेबाक रहे हैं. एक्टर  ने अपने चार दशक से अधिक लंबे करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. अनिल ने एरियल के #sharetheload पर एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने तब उनका समर्थन किया जब उनके पास पैसे नहीं थे.

अनिल याद करते हैं कि कैसे पत्नी ने आर्थिक रूप से उनका साथ दिया 

अनिल के साथ उनकी बेटी सोनम कपूर भी थीं जब नेहा धूपिया ने उनका इंटरव्यू लिया. एक्टर ने कहा, “मेरे जीवन में, जब मैं 50 साल पहले पहली बार सुनीता से मिला था… जब मैं उनसे मिला, तो जाहिर है, मैं आर्थिक रूप से बहुत अच्छा नहीं कर रहा था. वह बहुत सी चीज़ों का ध्यान रखती थी और इस तरह हम भार साझा करते थे. जहां तक पैसे का सवाल था, वह बोझ बांटने के लिए आगे आई. यह केवल घरेलू काम करने के बारे में नहीं है."

Bollywood Kissa : जब पैसों की तंगी से जूझ रहे थे अनिल कपूर, पत्नी सुनीता ने  ऐसे

उन्होंने यह भी कहा, "कई बार मैं कुछ चीजें नहीं खरीद पाता था, लेकिन मुझे उसे बताने की जरूरत नहीं पड़ती थी. वह स्वचालित रूप से... यात्रा करती थी, भोजन के लिए बाहर जाती थी, कभी-कभी हम एक सामान्य रेस्तरां में जाते थे, कभी-कभी हम जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो वह थोड़े बेहतर रेस्तरां में जाती थी, स्वचालित रूप से, वह जानती है कि मेरे पास बिल का भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं, इसलिए, वह जल्दी से अपने बैग से कुछ पैसे निकालती है, और इससे पहले कि मैं ऐसा कर पाता पता चला, उसने पहले ही बिल का भुगतान कर दिया है."

वेडिंग एनिवर्सरी पर अनिल कपूर का पत्नी को इमोशनल मैसेज, बेटी सोनम कपूर ने  कहा- नौटंकी डैडी! - Anil Kapoor Wishes Wife Sunita Kapoor Wedding  Anniversary With an Emotional Message ...

सोनम ने अनिल को चिढ़ाते हुए कहा 

उन्होंने कहा कि उनकी मां अब भी बिल चुकाती हैं. अनिल ने उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह बदला ले रही हैं. फिर उन्होंने कहा कि पार्टनर्स को रिश्ते में एक-दूसरे का भार बिना जाहिर किए साझा करना चाहिए.

अनिल और सुनीता के बारे में

Anil Kapoor Sunita Kapoor Love Story throwback when anil requested wife sunita for a magazine shoot

अनिल और सुनीता 19 मई 1984 को शादी के बंधन में बंधे. उनकी सबसे बड़ी बेटी सोनम हैं, जिन्होंने सांवरिया में रणबीर कपूर के साथ अपनी शुरुआत की. उनकी छोटी बेटी रिया एक फिल्म निर्माता हैं. वहीं सबसे छोटे बेटे हर्षवर्द्धन भी सोनम के नक्शेकदम पर चले.

अनिल को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल और ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर में देखा गया था.

Anil Kapoor

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories