Advertisment

सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत इस महीने शुरु करेंगे Border 2 की शूटिंग

ताजा खबर: सनी देओल, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में है इस बीच बॉर्डर  2 की शूटिंग से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है.

New Update
Sunny Deol Varun Dhawan and Diljit Dosanjh

Border 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Border 2: जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर का सीक्वल इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं. फिल्म में सनी देओल, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन मुख्य भूमिकाओं में हैं. घोषणा के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में है और प्रशंसक इसके बारे में हर अपडेट के लिए एक्साइटेड हैं. इस बीच बॉर्डर  2 की शूटिंग से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म की शूटिंग  उत्तर भारत में की जाएंगी.

इस महीने से शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

Border 2: सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 की कहानी का हुआ खुलासा

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉर्डर 2 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम लगभग एक साल से चल रहा है और टीम आखिरकार 25 नवंबर को फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए कमर कस रही है. निर्देशक अनुराग सिंह अपनी टीम के साथ एक हफ्ते के भीतर फिल्म के लिए रेकी शुरू करने वाले हैं. निर्माताओं ने जम्मू और श्रीनगर सहित स्थानों पर शूटिंग करने का फैसला किया है. टीम ने फिल्म को यथार्थवादी अनुभव देने के लिए स्पेशल सशस्त्र बलों के वास्तविक स्थानों और भारत की सीमाओं के साथ क्षेत्रों में बहुत सारे सीन्स को शूट करने की योजना बनाई है.

6 महीने की अवधि में की जाएगी फिल्म की शूटिंग

Sunny Deol Announces Border Sequel, Will Reprise His 'Fauji' Role: 'India's  Biggest War Film' - Entertainment

वहीं रिपोर्ट्स में आगे कहा कि, "हमारा विचार एक उच्च-ऑक्टेन लेकिन प्रामाणिक युद्ध फिल्म बनाने का है. निर्देशक अनुराग सिंह के साथ भूषण कुमार और जेपी दत्ता एक ऐसी फिल्म लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जो सिनेमा देखने वाले दर्शकों को गौरवान्वित करे और भाग एक की विरासत का जश्न मनाए. फिल्म की शूटिंग नवंबर से मई तक 6 महीने की अवधि में की जाएगी और इसे गणतंत्र दिवस 2026 पर रिलीज करने की तैयारी है. इस तरह की एक्शन-हैवी और कल्ट फ्रैंचाइजी को प्रोफेशनल तरीके से तैयार करने के लिए लॉजिस्टिक्स में भारी योजना बनाई जा रही है, जो नियोजित समयसीमा के अनुसार होगी".

जनवरी 2026 में रिलीज होगी बॉर्डर 2

भूषण कुमार और जेपी दत्ता, निधि दत्ता, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा समर्थित बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. जनवरी 2026 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. बॉर्डर 2 जेपी दत्ता की 1997 में आई बॉर्डर नामक फिल्म की सीक्वल फिल्म है, जिसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट और कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार थे.

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है फिल्म बॉर्डर

सनी देओल की वो कल्ट फिल्म, जिसे सलमान, आमिर और अक्षय कुमार सबने रिजेक्ट कर  दिया | Sunny deol film border anecdotes and interesting facts which was  rejected by Salman khan aamir

फिल्म बॉर्डर 1997 की हिंदी भाषा की ब्लॉकबस्टर युद्ध फिल्म है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है. फिल्म में राखी गुलज़ार, सनी देओल, जय किशन श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, तब्बू, कुलभूषण खरबंदा, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, राजीव गोस्वामी, सपना बेदी, अमृत पाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Read More:

Junaid Khan और खुशी कपूर की अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म इस दिन होगी रिलीज

टाइगर Vs पठान से पहले Stardom में स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख और सलमान

Diljit Dosanjh ने दिल्ली पुलिस की चेतावनी पर दिया रिएक्शन

Salman Khan के शो Bigg Boss 18 का प्रोमो आउट, इस सीजन की थीम आई सामने

Advertisment
Latest Stories