सुरभि चंदना का शानदार मेहंदी आउटफिट प्री-वेडिंग बैश में चमका!

ताजा खबर : सुरभि चांदना और करण शर्मा 13 साल साथ रहने के बाद अपनी कहानी लिख रहे हैं, वे जयपुर की भव्य भव्यता की शानदार जगह वैवाहिक समारोह का आनंद ले रहे हैं.

New Update
 सुरभि चंदना
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : सुरभि चंदना और करण शर्मा 13 साल साथ रहने के बाद अपनी कहानी लिख रहे हैं, वे जयपुर की भव्य भव्यता की शानदार जगह वैवाहिक समारोह का आनंद ले रहे हैं. इस हर्षोल्लास के बीच, खूबसूरत मेहंदी समारोह रखा. सुरभि ने शानदार ड्रेस पहनकर इस समारोह की शोभा बढ़ाई, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा. आकर्षक हरे रंग की लहंगा चोली पहने हुए, सुरभि आकर्षण दिखाई दे रही है जो उसे देखने वाले सभी को मंत्रमुग्ध कर देगा. उनकी ड्रेस पर जटिल डिज़ाइन प्यार और समर्पण की कहानी बताते हैं, जो पुराने और नए को सुंदरता के साथ मिश्रित करते हैं.

उनके बगल में करण शर्मा खड़े हैं, जो राजसी हरे रंग की शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. साथ में, वे सद्भाव और शांति का प्रतीक हैं, एक ऐसे प्यार से बंधे हैं जिसकी कोई सीमा नहीं है. जैसे ही हवा में हंसी और संगीत गूंजने लगता है, सुरभि और करण एक साथ खड़े हो जाते हैं, हमेशा के लिए गले लगने के लिए तैयार. 

सुरभि चंदना अपने चूड़ा समारोह में गोल्डन शरारा में आई नजर 

सूरज की रोशनी में चमकते हुए, हमारी पसंदीदा होने वाली दुल्हन सुरभि चांदना ने अपने हालिया 'चूड़ा समारोह' में सरासर सुंदरता और परंपरा के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. एक क्लासिक लेकिन राजसी लुक को चुनते हुए, सुरभि ने खुद को एक पारंपरिक सुनहरे शरारा सूट से सजाया, जिसके साथ सुनहरे आभूषण और एक शानदार चोकर था.

 

Tags : Surbhi Chandna 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories