Suriya निर्देशक Karthik के साथ Love Laughter War में करेंगे काम

ताजा खबर : सूर्या और निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने घोषणा को आधिकारिक बनाने के लिए एक तस्वीर भी शेयर की. कंगुवा के बाद यह उनकी अगली फिल्मों में से एक होगी.

New Update
Suriya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सूर्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय एक्टर में से एक हैं. वह मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन विभिन्न भाषाओं की फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं. दर्शकों के बीच एक्टर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें उनकी शैली और त्रुटिहीन एक्टिंग कौशल के लिए पसंद करते हैं. सूर्या अपनी आगामी योद्धा एक्शन फिल्म कंगुवा में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म के टीज़र को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और वे इसके रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब उनकी एक और आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार एक नए प्रोजेक्ट पर निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ काम करेंगे.

सूर्या ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा  

सूर्या ने जिगरथंडा फेम कार्तिक सुब्बाराज के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसका अस्थायी शीर्षक #सूर्या44 है. एक्टर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया और पहला पोस्टर भी शेयर करके आधिकारिक घोषणा की. उन्होंने लिखा, ''नई शुरुआत..! आप सभी की शुभकामनाओं की आवश्यकता है! #LoveLaughterWar @karthiksubburaj.” पोस्टर में एक तीर को लकड़ी के एक लट्ठे से गुजरते हुए दिखाया गया है जो आग में जल रहा है. पोस्टर में फिल्म के अस्थायी शीर्षक का भी उल्लेख किया गया है. इसका निर्माण 2डी एंटरटेनमेंट्स और स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा. 

 

सूर्या की पाइपलाइन में कांगुवा के बाद एक और अनाम फिल्म भी है. इसका निर्देशन सुधा कोंगारा द्वारा किया जाएगा और इसका अस्थायी नाम #सूर्या43 रखा गया है. यह प्रोजेक्ट, जिसे एक पीरियड एक्शन ड्रामा माना जा रहा है, जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. फिल्म के संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म इस साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है. सूर्या के अलावा, नज़रिया नाज़िम फहद मुख्य भूमिका में होंगी. दुलकर सलमान भी इस प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा फिल्म में खलनायक के रूप में अपना तमिल डेब्यू करेंगे.

कांगुवा को लेकर काफी प्रचार-प्रसार हो रहा है. यह प्रोजेक्ट शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें दिशा पटानी और बॉबी देओल भी अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं. उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट का ऐलान करेंगे. 

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories