केदारनाथ की शूटिंग के समय 'परेशान' थे सुशांत, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ और काई पो चे जैसी फिल्मों में काम किया. हाल ही में अभिषेक कपूर ने 2018 की फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने को याद किया.

New Update
Abhishek Kapoor

Abhishek Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Kedarnath: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में दी थी जिनमें से एक थी फिल्म केदारनाथ. 'केदारनाथ' (Kedarnath) में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के काम को काफी सराहना मिली थी. वहीं फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ और काई पो चे जैसी फिल्मों में काम किया. हाल ही में अभिषेक कपूर ने 2018 की फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने को याद किया.

निर्माता अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

Abhishek Kapoor: Sushant Singh Rajput was disturbed during Kedarnath shoot  felt isolated - India Today

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए समय को याद किया. उन्होंने कहा कि, "मुझे याद है कि जब हमने सुशांत का ऑडिशन लिया था तो उनका वजन बहुत ज्यादा था और मेरी उनसे शर्त यह थी कि मैंने उन्हें एक अमेरिकी एक्टर की तस्वीर दिखाई थी और कहा था, 'तुम्हें ऐसा दिखना होगा क्योंकि तुम एक क्रिकेटर हो. वह ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे. सुशांत बहुत अधिक बोलने वाले इंसान नहीं थे. लेकिन 3 महीनों में, उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत की और वह क्रिकेट प्रैक्टिस जिम  ट्रेनिंग के लिए सुबह छह बजे वहां पहुंच जाते थे और इसके अंत तक, वह वैसे ही दिखते थे''.

 केदारनाथ की शूटिंग के दौरान परेशान थे सुशांत 

Kedarnath director Abhishek Kapoor posts Sushant Singh Rajput's throwback  video from film – Firstpost

अपनी बात को जारी रखते हुए फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने आगे  याद किया कि  केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत 'परेशान' थे और वह उस समय 'अलग-थलग और असहाय' दिख रहे थे. उन्होंने कहा, “उन दिनों वह थोड़ा परेशान थे. वह मानसिक और शारीरिक रूप से काफी स्ट्रॉग इंसान थे और किसी भी चीज का सामना कर सकता था. वह एक महान इंसान थे. मुझे लगता है कि वह खुद को बहुत अलग-थलग और काफी असहाय पा रहे थे. वह दूर जा रहे थे''.

केदारनाथ को मिली थी शानदार प्रतिक्रिया

Kedarnath' review: Sara Ali Khan and effective visual effects keep the movie  on course

केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित एक 2018 की रोमांटिक ड्रामा आपदा फिल्म है. इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली ख़ान शामिल हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. 

 

Latest Stories