अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आई सुशांत सिंह राजपूत की बहन

ताजा खबर:इस समय बिग बॉस का हिस्सा अंकिता लोखंडे अक्सर शो में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए दिखती हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया और

New Update
ankita lokhande sushant singh rajput.png

ताजा खबर:इस समय बिग बॉस का हिस्सा अंकिता लोखंडे अक्सर शो में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए दिखती हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया और यह कहा गया था कि एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेता का नाम लेकर सिम्पथी लेने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन इसी बीच सुशांत राजपूत की बहन कीर्ति ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया है. कीर्ति ने बिग बॉस में अंकिता के लिए समर्थन व्यक्त करते हुए अंकिता के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की.

सुशांत की बहन ने किया सपोर्ट 

Sushant Singh Rajput's sister, Shweta Singh Kirti, supported Ankita Lokhande.

शेयर की गई तस्वीर में कीर्ति ने कैप्शन दिया, ''हम तुमसे प्यार करते हैं, अंकी! आप सर्वश्रेष्ठ और शुद्धतम हैं.” गलाटा इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता की मां वंदना ने अपनी बेटी का बचाव करते हुए कहा, 'अंकिता और सुशांत मेरे साथ इस घर में सात साल तक साथ रहे. वह उससे सच्चा प्यार करती थी...अंकिता ने कभी भी सुशांत के बारे में खुद से बात नहीं की. एक बार मुनव्वर ने उससे उसके बारे में पूछा और फिर अभिषेक ने उससे पूछा, और उन्होंने हमेशा सुशांत के बारे में अच्छी बातें कही हैं. मुझे इस पर बहुत गर्व है.” उन्होंने यह भी कहा कि अंकिता सुशांत के परिवार के संपर्क में रही हैं. उन्होंने कहा, "वह श्वेता से बात करती हैं, रानी दी उन्हें बुलाती हैं और वह उनके पिता से भी बात करती हैं."

सास ने लगाया था इल्जाम 

Ankita Lokhande talks about Sushant Singh Rajput to gain sympathy, claims  Vicky Jain's mother

बता दें सिर्फ ट्रोल ने अंकिता पर निशाना नहीं साधा था बल्कि खुद उनकी सास ने भी सुशांत का नाम इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था.विक्की जैन की माँ विक्की जैन और अंकिता को सपोर्ट करने के लिए घर के अन्दर पहुंची थी.घर से बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ''अंकिता सुशांत का नाम ले रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वह अपने लिए सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रही हैं. वैसे भी सुशांत चला गया है.”

Sushant Singh Rajput, ankita lokhande, ankita lokhande bigg boss, ankita lokhande bigg boss promo,  Sushant Singh Rajput sister , bigg boss 17

Read More:

पंकज त्रिपाठी के काम से अभी भी अनजान हैं उनकी मां 

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन संग अफेयर की बात कबूली 

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को मिले कुंभकरण और कैकेयी

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 

Latest Stories