Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

4 मार्च 2024 को फिल्म मेकर्स ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं. ट्रेलर में रणदीप हुडा की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया हैं. यहीं नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर की तारीफों के पूल बांध रहे हैं. 

New Update
Swatantrya Veer Savarkar

Swatantrya Veer Savarkar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Swatantrya Veer Savarkar Trailer: रणदीप हुडा (Randeep Hooda) काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर  (Swatantrya Veer Savarkar) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक्टर स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के किरदार में नजर आएंगे. इस बीच 4 मार्च 2024 को फिल्म मेकर्स ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं. ट्रेलर में रणदीप हुडा की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया हैं. यहीं नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर की तारीफों के पूल बांध रहे हैं. 

अखंड भारत बनाने का सपना पूरा करते दिखे रणदीप हुडा

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के ट्रेलर में उस ऐतिहासिक पल को भी दिखाया गया है जब दो प्रभावशाली नेताओं, महात्मा गांधी और वीर सावरकर की मुलाकात हुई थी, जो भारत के स्वतंत्रता संग्राम के प्रति उनकी विचारधाराओं और दृष्टिकोणों में अंतर को उजागर करता है. 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर भारतीय सशस्त्र क्रांति पर फिल्म के फोकस को उजागर करता है, साथ ही इसके नेताओं और शहीदों जैसे बाल गंगाधर तिलक, मदनलाल ढींगरा, भगत सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की झलक दिखाता है, जबकि उस दौर की राजनीति से छेड़छाड़ करते हुए फिल्म को सबसे अधिक प्रत्याशित बनाता है.

स्वतंत्रता की लड़ाई है 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर'- रणदीप हुडा

रणदीप हुडा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर कहा कि, “जब मैंने उनके बारे में विस्तार से पढ़ा, तो मैं उनके जीवन और उस समय के अन्य स्वतंत्रता सेनानियों पर उनके प्रभाव से आश्चर्यचकित रह गया. हम, एक राष्ट्र के रूप में, उनके बारे में ज्यादा क्यों नहीं जानते, इससे मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने उनकी कहानी दुनिया को वैसी ही बताने का बीड़ा उठाया. यह फिल्म राष्ट्र के प्रति उनकी अटूट भावना और अटूट प्रतिबद्धता के लिए एक श्रद्धांजलि है और भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में सशस्त्र क्रांति के योगदान के बारे में है जिससे उन्होंने बहुत प्रभावित किया. हम वीर सावरकर से जुड़े कई मिथकों को तोड़ेंगे और एक ईमानदार, बिना किसी रोक-टोक के चित्रण के साथ उनकी विरासत का सम्मान करेंगे''.

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर निर्माता संदीप सिंह ने शेयर किए अपने विचार

निर्माता संदीप सिंह ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर कहा, "विनायक दामोदर सावरकर एक सच्चे देशभक्त थे. लेकिन उन्हें गलत समझा जाता रहा है. वीर सावरकर के अंग्रेजों से मुकाबला करने के विद्रोही तरीकों के कारण लोगों को यह विश्वास हो गया कि वह एक आतंकवादी थे. मैं चाहूंगा कि वे इस फिल्म को देखें." उनके गलत विश्वास को खत्म कर देगा. फिल्म उन्हें सभी तथ्यात्मक जानकारी के साथ सावरकर को एक नई रोशनी में देखने पर मजबूर कर देगी. इतिहास को सही नहीं किया जा सकता है और अतीत में घटी घटनाओं को बदला नहीं जा सकता है. मैं यह पाकर सौभाग्यशाली और आभारी महसूस करता हूं अपने समय के सबसे महान स्वतंत्रता सेनानियों में से एक पर फिल्म बनाने का अवसर".

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. (फोटो साभार: Instagram@randeephooda)

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च 2024 को  सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर द्वारा निर्मित, यह रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित है. रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अभिनीत यह फिल्म दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज होगी.

Read More:

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

केदारनाथ की शूटिंग के समय 'परेशान' थे सुशांत, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

Don 3 के लिए Kiara Advani ने चार्ज की भारी-भरकम फीस, जानें पूरी डिटेल

जामनगर में अपनी परफॉर्मेंस के बाद Rihanna को इस वजह से जाना पड़ा यूएस

Latest Stories