एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार, 4 मार्च 2024  को चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित और मशहूर अभिनेत्री वैजयंतीमाला से मुलाकात की. वहीं पीएम मोदी ने वैजयंती माला के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं

New Update
PM Modi met Vyjayanthi mala

PM Modi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Prime minister Narendra Modi met Vyjayanthimala:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार, 4 मार्च 2024  को चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित और मशहूर अभिनेत्री वैजयंतीमाला से मुलाकात की. वहीं पीएम मोदी ने वैजयंती माला के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए दिग्गज एक्ट्रेस का आभार जताया हैं.

पीएम मोदी ने वैजयंती माला के साथ तस्वीर की शेयर

बता दें पीएम मोदी ने ट्विटर पर वैजयंती माला के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की. शेयर की गई पहली तस्वीर में पीएम मोदी को हाथ जोड़कर वैजयंती माला का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी वैजयंती माला से किसी विषय पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

पीएम मोदी दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंती माला का जताया आभार


पीएम मोदी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "चेन्नई में वैजयंती माला जी से मिलकर खुशी हुई. उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है". वहीं इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "कितना आनंददायक अनुभव! वैजयंतीमाला जी को पद्म विभूषण प्राप्त करने पर बधाई, जो भारतीय सिनेमा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए एक योग्य मान्यता है".

वैजयंती माला की फिल्में

वैजयंती माला ने 16 साल की उम्र में तमिल फिल्म वाज़कई (1949) से बड़ी स्क्रीन पर डेब्यू किया था. उनका हिंदी सिनेमा डेब्यू बहार (1951) से हुआ था. उन्हें रोमांस नागिन (1954) से सफलता मिली. देवदास, संगम, मधुमंती और नया दौर उनकी कुछ पॉपुलर फिल्में हैं. वह आखिरी बार 1970 में आई फिल्म गंवार में नजर आई थीं.

 

Latest Stories