Taapsee Pannu ने बॉयफ्रेंड Mathias Boe के बारे में किया ये कमेंट

तापसी पन्नू अपने रिश्ते को लेकर काफी निजी रही हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच को डेट कर रही हैं.जिसका खुलासा उन्होंने कुछ समय पहले ही किया है. अब एक्ट्रेस ने अपने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के बारे में कुछ जानकारी शेयर की.

New Update
तापसी

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ रिश्ते को लेकर काफी निजी रही हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच को डेट कर रही हैं, लेकिन प्रशंसकों को केवल विशेष अवसरों पर ही उनके रिश्ते के बारे में जानकारी दी जाती है. हालांकि वे अपने रिश्ते को सुर्खियों से दूर रखना पसंद करते हैं, तापसी ने हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह कितनी खुश हैं.

तापसी ने अपने रिश्ते के बारे में बताया 

राज शमानी से बात करते हुए, तापसी ने खुलासा किया कि वह मैथियास से उसी साल मिलीं जब वह अपनी पहली फिल्म (2013 की चश्मे बद्दूर) बना रही थीं. उन्होंने कहा, "मैं तब से एक ही व्यक्ति के साथ हूं और उसे छोड़ने या किसी और के साथ रहने का मेरा कोई विचार नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं."

Taapsee Pannu opens up about her decade long relationship with boyfriend  Mathias Boe: 'I'm way too happy in the relationship' | Bollywood News - The  Indian Express

उन्होंने बताया कि कैसे एक्ट्रेस को एक साथी ढूंढने में कठिनाई होती है क्योंकि वे किसी की वास्तविकता का पता नहीं लगा सकते हैं. तब तापसी से पूछा गया कि क्या सह-कलाकारों के बीच लंबे समय तक निकटता के कारण एक-दूसरे के लिए भावनाएं विकसित होती हैं. उन्होंने कहा, “अगर वो खाली है ही नहीं, अगर आप जो आपके पास पहले से है उससे बहुत खुश और संतुष्ट हैं, तो वो एवेन्यू खाली ही नहीं है कि कोई और आके भरेगा. इसलिए यह भावना बहुत व्यक्तिपरक है. (हालांकि, यदि कोई एक संतुष्टिदायक रिश्ते में है, और जो कुछ उनके पास पहले से है उससे वे बहुत संतुष्ट और खुश हैं, तो वह रास्ता किसी के लिए भी खाली नहीं है. इसलिए यह भावना बहुत व्यक्तिपरक है),'' 

तापसी की आने वाली फिल्में 

काम के मोर्चे पर, तापसी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वो लड़की है कहां में नजर आएंगी. फिल्म अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा, हसीन दिलरुबा के बहुप्रतीक्षित सीक्वल पर काम चल रहा है. फिर आई हसीन दिलरुबा में वह विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

Taapsee Pannu 

Read More: 

अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

सामंथा रुथ प्रभु ने तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान पर कहा, 'यह जादू है..'

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories