Taapsee Pannu ने Mathias Boe संग शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए (Mathias Boe) संग शादी करने जा रही हैं. शादी की खबरों के बीच अब तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Taapsee pannu

Taapsee Pannu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Taapsee Pannu Reacts to Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस को लेकर खबरें आई थी कि तापसी पन्नू बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए (Mathias Boe) संग शादी करने जा रही हैं. शादी की खबरों के बीच अब तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

शादी को लेकर बोली तापसी पन्नू

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं एक दिन शादी करना चाहती हूं और जब भी करूंगी, आपको इसके बारे में पता चल जाएगा. अगर मुझे इसके लिए सही जगह और समय मिला, तो मैं खुद इस बारे में बात करूंगी, लेकिन यह ज़बरदस्ती उकसाया जा रहा है. अगर मुझे इसकी घोषणा करनी होगी, तो मैं करुंगी.क्या मुझसे कुछ गलत हो रही है? शादी हमारे जीवन का एक हिस्सा है, इसे हर कोई स्वीकार करती है.ऐसा नहीं है कि मैं किसी को धोखा दे रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैं कोई गैरकानूनी काम कर रही हूं. तो यह सब (अटकलें) क्यों. मैं अकेली हूं और लोग मुझसे शादी करने की उम्मीद नहीं करते या क्या? मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत ईमानदार रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैंने इसे छुपाया है. इसलिए, जब भी शादी होगी, आपको पता चल जाएगा".

10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है तापसी और मैथियास 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी करीब 10 साल से भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच मैथियास बोए को डेट कर रही हैं.हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया जब उन्होंने राज शमानी को बताया कि वह मैथियास से उसी साल मिली थीं जब वह अपनी पहली फिल्म, 2013 की चश्मे बद्दूर बना रही थीं.उन्होंने कहा, "मैं तब से एक ही इंसान के साथ हूं और उन्हें छोड़ने या किसी और के साथ रहने का मेरा कोई विचार नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं".

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट (Taapsee Pannu Workfront)

Taapsee Pannu decided to stay away from social media; here's why

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था. फिल्म में शाहरुख खान भी थे और यह दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी. डंकी को सभी ने खूब पसंद किया. इसके बाद तापसी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वो लड़की है कहां में नजर आएंगी. फिल्म अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा, हसीन दिलरुबा के बहुप्रतीक्षित सीक्वल पर काम चल रहा है. फिर आई हसीन दिलरुबा में तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. हालाँकि, इसकी रिलीज़ डेट अभी तक ज्ञात नहीं है.

 

 

 

Latest Stories