तमिल एक्टर Vishal ने राजनीति में उतरने की अफवाहों को किया खारिज

विशाल तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं. वहीं इंटरनेट पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि विशाल अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू कर रहे हैं. एक्टर ने 7 फरवरी को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट के जरिए ये बात साफ की है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Vishal

Vishal

ताजा खबर: Vishal: विशाल तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं. उनका पूरा नाम विशाल कृष्णा रेड्डी है, लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें विशाल के नाम से जाना जाता है. विशाल अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इन सबके बीच इंटरनेट पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि विशाल अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू कर रहे हैं. एक्टर ने 7 फरवरी को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट के जरिए ये बात साफ की है.

"मैं लोगों का हमेशा रहूंगा आभारी"- विशाल  

विशाल ने सोशल मीडिया पर नोट शेयर करते हुए लिखा कि वह चाहते हैं कि उनके फैन क्लब चैरिटी करते रहें.उन्होंने लिखा, “मैं हमेशा तमिलनाडु के लोगों का आभारी हूं जिन्होंने मुझे आप में से एक, एक एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में दर्जा और पहचान दी.मैं शुरू से ही चाहता था कि मेरा फैन क्लब सिर्फ एक औसत फैन क्लब न बनकर लोगों को फायदा पहुंचाए ताकि मैं यथासंभव मदद कर सकूं.इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, हमने जरूरतमंद लोगों के लिए अपना बेस्ट प्रयास करने के लिए इन क्लबों को एक चैरिटी आंदोलन के रूप में लागू किया.

"मैं लोगों की मदद करना अपना कर्तव्य मानता हूं"- विशाल 

विशाल ने यह भी लिखा कि जब वह कल्याणकारी कार्य करते हैं, तो वह बदले में कुछ पाने की उम्मीद में ऐसा नहीं करते हैं. उन्होंने लिखा, “मैंने बदले में उनसे राजनीतिक समर्थन की उम्मीद करने वाले लोगों की कभी मदद नहीं की है.जैसा कि तिरुवल्लुवर ने उपदेश दिया, मैं लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश करता रहूंगा क्योंकि मैं इसे अपना कर्तव्य मानता हूं.मैं लोगों के लिए वह काम करना जारी रखूंगा जो मैं वर्तमान में जन कल्याण आंदोलन के माध्यम से कर रहा हूं.अगर भविष्य में भाग्य ने मेरे लिए कुछ और योजना बनाई है तो मैं लोगों के लिए कदम उठाने में संकोच नहीं करूंगा''.

विशाल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

विशाल को आखिरी बार मार्क एंथोनी में देखा गया था .वह हरि द्वारा निर्देशित अपनी 34वीं फिल्म रत्नम की शूटिंग कर रहे हैं.इसके बाद वह थुप्परिवालान के सीक्वल की भी शूटिंग करेंगे.

Read More-

John Abraham-शारवरी वाघ स्टारर 'Veda' की रिलीज डेट आई सामने

Shankar Mahadevan ने शक्ति की ग्रैमी जीत के बाद किया आभार व्यक्त

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

मन्नारा चोपड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

 

Latest Stories