Tanushree Dutta ने MeToo आरोपों पर नाना पाटेकर के बयान पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर एक बार फिर MeToo आरोपों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. तनुश्री ने एक्टर पर आरोप लगाए हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर ने इन आरोपों को झूठा बताया तो तनुश्री भड़क गईं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Tanushree Dutta

Tanushree Dutta

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर एक बार फिर MeToo आरोपों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. तनुश्री ने एक्टर पर आरोप लगाए हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर ने इन आरोपों को झूठा बताया तो तनुश्री भड़क गईं. वहीं तनुश्री ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा कि नाना पाटेकर अपने घटते 'समर्थन आधार' के कारण डरे हुए हैं.

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के बयान पर दिया रिएक्शन

Tanushree Dutta Reacts To Nana Patekar Recent Comments On Metoo Allegations  Says He Is Pathological Liar - Entertainment News: Amar Ujala - Tanushree  Dutta:'वह डरे हुए हैं, तनुश्री ने छह साल बाद

दरअसल, तनुश्री दत्ता ने 2008 की घटना के बारे में नाना के इनकार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "अब, वह डरे हुए हैं और बॉलीवुड में उनके समर्थकों की संख्या कम हो गई है. उनका समर्थन करने वाले सभी लोग या तो दिवालिया हो चुके हैं या उन्हें दरकिनार कर दिया है. लोग अब उनकी चालाकी को समझ सकते हैं और इसलिए वह एक और बड़ा झूठ बोल रहे हैं. छह साल पुराने आरोप का जवाब! नाना पाटेकर एक बीमार झूठा है". वहीं नाना पाटेकर से उनके हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें तनुश्री दत्ता के आरोपों पर गुस्सा आया. हालांकि, उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि चूंकि उन्हें पता था कि यह 'झूठ' है, इसलिए उन्हें गुस्सा नहीं आया.

साल 2008 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री दत्ता - द स्टेट्समैन

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर हॉर्न ओके प्लीज (2008) के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. एक्टर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जबकि दिग्गज ने आरोपों से इनकार किया. उन्हें न केवल मनोरंजन इंडस्ट्री से बल्कि महाराष्ट्र के कुछ क्षेत्रीय राजनीतिक समूहों से भी आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने नाना पाटेकर का समर्थन किया. हालांकि, उन्होंने 2018 में मीटू इंडिया मूवमेंट के दौरान एक बार फिर इस बारे में बात की. जिसमे एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फिल्म के सेट पर उनके साथ हुए उत्पीड़न के बारे में खुलकर बात करने के बाद उनका करियर कैसे खतरे में पड़ गया.

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

Latest Stories