अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 का टीजर इस दिन होगा रिलीज

ताजा खबर : पिछले साल पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

New Update
Allu Arjun s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जबकि हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, निर्माताओं ने अब आश्वासन दिया है कि तेलुगु स्टार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल में "डबल फायर" के साथ वापस आएंगे. पुष्पा 2 के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें अल्लू अर्जुन के पैर दिखाए गए और खुलासा किया कि टीजर एक्टर के जन्मदिन पर यानी 8 अप्रैल को आएगा.

पुष्पा 2 के निर्माताओं ने शेयर किया नया पोस्टर 

पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, "#PushpaMassJaathara शुरू करें #Pushpa2TheRuleTeaser 8 अप्रैल को ‍ वह दोगुनी ताकत के साथ #Pushpa2TheRule ग्रैंड रिलीज वर्ल्डवाइड 15 अगस्त 2024 को आ रहा है".

 

पिछले साल पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था. पोस्टर में एक्टर साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ है. उन्होंने भारी पारंपरिक सोने और फूलों के आभूषणों के साथ मेकअप भी किया था. इसके अलावा पोस्टर में वह चूड़ियों के साथ झुमका और नाक में नथ पहने भी नजर आए. 2021 में रिलीज़, पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया. पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण में चल रहा है. 

अल्लू अर्जुन के अलावा, पुष्पा में श्रीवल्ली की भूमिका में रश्मिका मंदाना भी हैं. पुष्पा 2: द रूल में सामंथा रुथ प्रभु भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं. फिल्म में संजय दत्त की भी स्पेशल भूमिका होने की संभावना है. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Tags : Allu Arjun 

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

 

Latest Stories