अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के दूसरे गाने का टीज़र पोस्टर आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. कथित तौर पर, एक नहीं बल्कि तीन इकाइयां पोस्ट-प्रोडक्शन में लगी हुई हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
allu arjun (5).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

माइथ्री मूवी मेकर्स ने बैंकरोल किया और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना स्टारर  बहुप्रतीक्षित 'पुष्पा 2: द रूल' ने निर्माताओं द्वारा इसके टीज़र और चार्टबस्टर गीत 'पुष्पा पुष्पा' को लॉन्च करने के बाद तबाही मचा दी. गाना रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस  के उत्साह को देखते हुए, पुष्पा 2 के निर्माताओं ने दूसरे गाने का एक टीज़र पोस्टर जारी कर दिया है. जैसा कि पोस्टर में देखा जा सकता है, यह 'सामी सामी' की तरह एक और आकर्षक ट्रैक होने का वादा करता है. टीज़र पोस्टर हमें रश्मिका मंदाना उर्फ ​​श्रीवल्ली से परिचित कराता है.

Rashmika Mandanna Pushpa 2 First Look Allu Arjun film Teaser | Jansatta

निर्माताओं ने कैप्शन दिया, "पुष्पा राज द्वारा #PushpaPushpa के साथ अधिग्रहण के बाद, अब समय आ गया है कि द कपल, श्रीवल्ली अपने सामी के साथ हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दें #Pushpa2SecondSingle की घोषणा कल सुबह 11.07 बजे #Pushpa2TheRule 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में भव्य रिलीज होगी"

यहां देखें पोस्ट 

 

तीन इकाइयां पोस्ट-प्रोडक्शन पर कर रही हैं काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. कथित तौर पर, एक नहीं बल्कि तीन इकाइयां पोस्ट-प्रोडक्शन में लगी हुई हैं. इस फिल्म में भरपूर वीएफएक्स है. इसलिए पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बहुत सावधानी से किया जा रहा है.

Pushpa 2 release date announced allu arjun rashmika mandanna starrer pushpa  the rule tentative release date | Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का  इस दिन पर्दे पर होगा धमाका, सामने

यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' में अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे. फिल्म में इन दोनों के अलावा फहद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे. पहले पार्ट की तरह इस फिल्म का भी निर्देशन सुकुमार ने ही किया है. श्रीकांत वीसा ने उनके साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है. मालूम हो कि फिल्म के पहले पार्ट का नाम 'पुष्पा: द राइज' था और इसने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. दूसरी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ देवारा की शूटिंग के बारे में की बात!

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Latest Stories