Advertisment

करीना कपूर खान की फिल्म ‘The Buckingham Murders’ का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: The Buckingham Murders Trailer: करीना कपूर खान की मिस्ट्री थ्रिलर‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल अनदेखे अंदाज में नजर आ रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Buckingham Murders Trailer

The Buckingham Murders Trailer

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Buckingham Murders Trailer: करीना कपूर खान की मिस्ट्री थ्रिलर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस सस्पेंस थ्रिलर में करीना कपूर खान एक जासूस की भूमिका में हैं, जिसे बकिंघमशायर में एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करनी है. इस बीच आज 3 सितंबर को ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल अनदेखे अंदाज में नजर आ रही हैं.

क्या सच का पता लगा पाएंगी करीना कपूर

‘द बकिंघम मर्डर्स’के ट्रेलर की शुरुआत करीना कपूर द्वारा कई संदिग्धों से 14 नवंबर की शाम को उनकी सही लोकेशन बताने के लिए कहने से होती है. एक लड़के की मौत के बाद अस्थिर समुदाय में संदेह बढ़ता है, और एक मुस्लिम किशोर को पुलिस हिरासत में ले लिया जाता है. इन तनावों के बीच, करीना की जसमीत भामरा, एक जासूस और एक मां एंट्री करती है और यह समझने के लिए जांच शुरू करती है कि उस दुर्भाग्यपूर्ण शाम को क्या हुआ था. हर कोई संदिग्ध है. अपनी चल रही जांच से समुदाय में हंगामा मचाने के लिए भी उसे दोषी ठहराया जाता है. क्या वह सच्चाई तक पहुंच पाएगी?

‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर करीना ने शेयर किए अपने विचार

‘द बकिंघम मर्डर्स’ के बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने कहा, "मुझे लगता है कि मुझे वह भूमिका निभाना बहुत पसंद आया क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक जासूस की भूमिका निभा रही हूँ, और मैं क्राइम ड्रामा की बहुत बड़ी फैन हूं." जबकि अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि भूमिका निभाना मुश्किल था क्योंकि चरित्र के दुःख ने उन्हें असहज कर दिया था, लेकिन इसे निभाने से उन्हें बहुत खुशी भी मिली. उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए एक करियर-परिभाषित भूमिका है और मेरे सबसे अच्छे किरदारों में से एक है."  इसके साथ करीना ने बताया कि उन्होंने निर्देशक से इसे चार भाग की सीरीज बनाने के लिए कहा क्योंकि वह चरित्र को छोड़ना नहीं चाहती थीं.

13 सितंबर को रिलीज होगी ‘द बकिंघम मर्डर्स’

‘द बकिंघम मर्डर्स’ करीना कपूर के अलावा में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं. इस फिल्म को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है. इस फिल्म के साथ करीना बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के साथ शोभा कपूर, एकता कपूर ने भी समर्थन दिया है. ‘द बकिंघम मर्डर्स’ फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता हैं. यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के तहत बनी और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'द बकिंघम मर्डर्स' को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है.

Read More:

रईस के सह-कलाकार Pramod Pathak ने Shah Rukh Khan को लेकर दिया बयान

Kangana Ranaut की नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का हुआ एलान

Hina Khan ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- 'होने वाला है 5वां कीमो'

AP Dhillon ने कनाडा में अपने घर के बाहर फायरिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

Advertisment
Latest Stories