'Jahankilla' के निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया

एसवीपी फिल्म्स ने आज अपनी आगामी फिल्म 'जहानकिल्ला' के आधिकारिक पोस्टर का अनावरण किया, जो विशेष रूप से प्रथम उत्तरदाताओं को समर्पित है. 'जहाँकिला' का निर्माण सतिंदर कौर द्वारा किया गया है

New Update
The makers of Jahankilla unveil the poster of the film and launch the promotional song Shubh Karman

एसवीपी फिल्म्स ने आज अपनी आगामी फिल्म 'जहानकिल्ला' के आधिकारिक पोस्टर का अनावरण किया, जो विशेष रूप से प्रथम उत्तरदाताओं को समर्पित है. 'जहाँकिला' का निर्माण सतिंदर कौर द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन विक्की कदम ने किया है, सिनेमैटोग्राफी अंशुल चोबे द्वारा, संगीत डी एंड एस द्वारा, कोरियोग्राफी समाधान सरगर द्वारा, बैकग्राउंड स्कोर रोहित कुलकर्णी द्वारा और संपादन शैलेश दुबे द्वारा किया गया है. यह फिल्म हमारे गुमनाम नायकों द्वारा अपने कर्तव्य और मातृभूमि के प्रति प्रेम के लिए हर दिन किए जाने वाले निस्वार्थ बलिदान को दर्शाती है.

पोस्टर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एसवीपी फिल्म्स ने कहा, 'जहांकिला' अब तक हमारे सामने आई सबसे प्रेरणादायक फिल्म स्क्रिप्ट में से एक है. यह फिल्म हमारे दिल के बहुत करीब है और दर्शकों के लिए एक सहज अनुभव प्रदान करेगी!

'जहांकिला' के निर्माताओं ने आज अपनी फिल्म के लिए एक प्रमोशनल गाना भी लॉन्च किया, जिसका नाम 'शुभ कर्मण' है. यह ट्रैक, जिससे दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना जागृत होने की उम्मीद है, पहले उत्तरदाताओं की तुलना में शुभ कर्मणों की भावना को सलाम करता है. ट्रैक को देवेंदरपाल सिंह ने गाया है, जबकि संगीत डी एंड एस ने दिया है, गीत शेली ने लिखे हैं और बैकग्राउंड स्वर अक्षय भाटिया, रेनूप्रीत, रीना और जैगमीत ने दिए हैं.

Tags : Jahankilla poster 

'जहांकिला' 22 मार्च को दुनिया भर में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

READ MORE:

सोभिता धूलिपाला एक्शन-थ्रिलर 'मंकी मैन' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ पुराने रोमांस को किया याद

Khichdi 2: ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories