अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो आएगा कल

ताजा खबर : पुष्पा 2 के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया है और अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा पुष्पा' नामक पहले गाने की घोषणा की है.

New Update
Allu Arjun Rashmika Mandanna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म पुष्पा 2: द रूल की पहली झलक ने देश में तहलका मचा दिया. रिलीज होने के बाद से ही इसने सभी को दीवाना बना दिया है. मास जथारा से अल्लू अर्जुन के दिलचस्प लुक ने लोगों के बीच रोष पैदा कर दिया है और यह किसी शानदार से कम नहीं है. फिल्म एक कमर्शियल पॉटबॉयलर होने का वादा करती है. भारी मांग को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया है और अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म 'पुष्पा पुष्पा' नामक पहले गाने की घोषणा के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. एकल का गीतात्मक प्रोमो कल शाम 4.05 बजे जारी किया जाएगा.

पुष्पा 2 का प्रोमो आएगा कल

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाने की घोषणा के साथ नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन दिया, “दुनिया पुष्पा राज का गुणगान करेगी #Pushpa2TheRule पहला सिंगल #PushpaPushpa लिरिकल प्रोमो कल शाम 4.05 बजे आएगा रॉकस्टार @ThisIsDSP म्यूजिकल #Pushpa2FirstSingle 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज”

 

पुष्पा: द राइज़ के संगीत ने फिल्म की वैश्विक सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अगली कड़ी के लिए, संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद और निर्माताओं ने एक और संगीतमय उपहार का वादा किया है.

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं.

सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल चल रहा है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले, रश्मिका ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में बात की थी जब उन्होंने वादा किया था कि यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी. “मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे वितरित करने की कोशिश कर रहे हैं, ”उन्होंने  पिंकविला को बताया.

Tags : Rashmika Mandanna

Read More:

हनुमान जयंती पर Prashant Varma ने शेयर किया 'जय हनुमान' का पहला पोस्टर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories