साल की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म 'Kalki 2898 AD' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

आगामी विज्ञान-फाई महाकाव्य ‘Kalki 2898 AD’ का बहुप्रतीक्षित रिलीज़ ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, शुरुआती टीज़र को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया के बाद. जहाँ पहली झलक ने दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित...

New Update
The second trailer of the most ambitious film of the year Kalki 2898 AD released
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आगामी विज्ञान-फाई महाकाव्य ‘Kalki 2898 AD’ का बहुप्रतीक्षित रिलीज़ ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, शुरुआती टीज़र को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया के बाद. जहाँ पहली झलक ने दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित असाधारण ‘Kalki 2898 AD’ सिनेमाई ब्रह्मांड से परिचित कराया, वहीं नवीनतम ट्रेलर आगे आने वाली महाकाव्य कथा की ओर इशारा करते हुए और भी गहराई से बताता है.

publive-image

publive-image

publive-image

ट्रेलर में बड़े-से-बड़े नायकों को उनके शानदार अवतारों में दिखाया गया है: मेगास्टार अमिताभ बच्चन 'अश्वत्थामा' के रूप में साहसी स्टंट करते हैं, उलगनयागन कमल हासन 'यास्किन' के रूप में एक अपरिचित लेकिन घातक अवतार में दिखाई देते हैं, और प्रभास एक खतरनाक इनाम की तलाश में 'बुज्जी' के साथ 'भैरव' के रूप में स्क्रीन पर छाए हुए हैं. दीपिका पादुकोण ने 'सुमति' का किरदार निभाया है, जो गर्भवती होने के दौरान अपनी भूमिका में गहन चुनौतियों का सामना करती है, और दिशा पटानी ने 'रॉक्सी' के रूप में एक शक्तिशाली उपस्थिति दर्ज कराई है.

publive-image

publive-image

publive-image

ट्रेलर में Kalki 2898 AD की तीन अलग-अलग दुनियाओं का परिचय दिया गया है: काशी, जिसे अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे अंतिम बचे शहर के रूप में दर्शाया गया है; कॉम्प्लेक्स, अभिजात वर्ग द्वारा नियंत्रित आकाश में एक स्वर्ग; और शम्बाला, एक रहस्यमय भूमि जो कॉम्प्लेक्स द्वारा सताए गए लोगों के लिए शरणस्थल के रूप में कार्य करती है.

publive-image

publive-image

publive-image

बेहतरीन बैकग्राउंड स्कोर, बेहतरीन वीएफएक्स और लुभावने दृश्यों के साथ, यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक बनने जा रही है. ट्रेलर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध है. 'Kalki 2898 AD' में निर्देशक नाग अश्विन का दूरदर्शी दृष्टिकोण अपने अभूतपूर्व दृश्यों और कहानी कहने के तरीके से भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है. ट्रेलर में महाभारत का संदर्भ एक असाधारण क्षण है, जो सिनेमाई कहानी कहने के क्षेत्र में एक शिखर को दर्शाता है.

कल,

‘Kalki 2898 AD’ एक सच्ची अखिल भारतीय फिल्म है, जिसमें देश भर से शीर्ष प्रतिभाएँ एक साथ आई हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित, यह बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई फिल्म भविष्य में सेट है और 27 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.

ल

https://www.instagram.com/p/C8fL9Qis5lJ/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

Read More:

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

करण जौहर की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने फ्री में ऑफर किया था सॉन्ग!

'कल्कि 2898 एडी' में काम करने को लेकर स्टार्स ने शेयर किए अपने विचार

रकुल प्रीत ने भद्रासन का समर्थन करने के लिए जताया पीएम मोदी का आभार

Latest Stories