ऋचा ने हीरामंडी मे जिस शॉट के लिए 99 रीटेक दिए,उसका इस्तेमाल नहीं हुआ?

ताजा खबर : ऋचा चड्ढा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में खुलासा किया था कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में एक शॉट के लिए 99 रीटेक दिए थे.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Richa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ऋचा चड्ढा हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में अपने 99 रीटेक के बारे में एक गलतफहमी को स्पष्ट करना चाहती हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, एक्ट्रेस ने साझा किया कि जिस शॉट के लिए उन्होंने शो में सबसे ज़्यादा रीटेक दिए थे, उसका आखिरकार इस्तेमाल नहीं किया गया.

ऋचा चड्ढा ने शेयर किया  इंस्टाग्राम स्टोरीज

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, ऋचा ने मासूम दिल है मेरा गाने में अपने डांस सीक्वेंस का एक फैन एडिट शेयर किया और कैप्शन में लिखा: "मुझे इसे आखिरी बार समझाने की कोशिश करने दीजिए. जिस शॉट के लिए मुझे 99 टेक की जरूरत थी, उसका इस्तेमाल शो में नहीं किया गया. यह एक अच्छा टेक नहीं था. शायद मैंने उस दिन बहुत बुरा किया (आंसू वाला चेहरा इमोटिकॉन). बास. समझ जाओ यारों (बस, अब आप सभी को पता चल जाना चाहिए)."

यह सब द ग्रेट इंडियन कपिल शो के हाल ही के एपिसोड में शुरू हुआ , जहाँ ऋचा, हीरामंडी की अन्य महिला कलाकारों के साथ मेहमानों में से एक थीं. उस एपिसोड में, ऋचा ने पूछा, "आपके सबसे ज़्यादा रीटेक कितने हैं?" सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं 12 से ज़्यादा रीटेक कर पाई." अदिति राव हैदरी ने कहा, "डांस में, यह 12-13 से ज़्यादा हो सकता है." ऋचा ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि मेरा स्कोर सबसे ज़्यादा है.!"

Heeramandi: Richa Chadha says Bhansali's series could be India's 'Narcos'  or 'Squid Game'

उन्होंने यह भी बताया था, "मैंने लगभग शतक बना लिया था. आप जानते हैं, यह आसान नहीं है. लोगों को लगता है कि यह आसान है. कल्पना करें कि आप 200 से 300 एक्स्ट्रा लोगों के साथ डांस कर रहे हैं और आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन जब आप इससे उबर जाते हैं, तो आपको लगता है, 'वाह, मुझे नहीं पता था कि मैं यह कर सकता हूँ.'"

हीरमंडी के बारे में 

हीरमंडी 1920-40 के दशक के विभाजन-पूर्व भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है. कहानी औपनिवेशिक युग में भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के समानांतर आगे बढ़ती है. श्रृंखला का शीर्षक ब्रिटिश भारत (वर्तमान पाकिस्तान) में लाहौर के रेड-लाइट जिले से लिया गया है. दरबारियों, नवाबों और ब्रिटिश सरकार के बीच सत्ता संघर्ष शो में नाटक और संघर्ष को जन्म देता है. यह शो 1 मई को रिलीज़ हुआ.

 

 

Latest Stories