प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर 100 फिल्मों की शूटिंग पर लगा ब्रेक

22 जनवरी के शुभ अवसर पर राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, और इस शुभ अवसर के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग भगवान राम के दर्शन के लिए आमंत्रित हैं. अमिताभ बच्चन के साथ साथ बॉलीवुड

New Update
ram mandir

22 जनवरी के शुभ अवसर पर राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, और इस शुभ अवसर के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग भगवान राम के दर्शन के लिए आमंत्रित हैं. अमिताभ बच्चन के साथ साथ बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्री जैसे माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, और रोहित शेट्टी इस मौके पर मौजूद होंगे. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से चिरंजीवी, प्रभास और यश इस मौके पर पहुंचे हैं. 

100 filme

आज के दिन 100 फिल्मों की शूटिंग बंद रहेगी

बता दें इस शुभ दिन के लिए बॉलीवुड में शूटिंग बंद रहेगी और ऐसा किसी एक या दो फिल्मों के लिए नहीं किया गया है, बल्कि आज के दिन 100 फिल्मों की शूटिंग बंद रहेगी.  ये फैसला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण को लेकर किया गया है. 

filme

फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया साइन एम्प्लॉय ने प्राण प्रतिष्ठा के दिन को नेशनल हॉलिडे घोषित किया है, और इसी कारण इस दिन बॉलीवुड भी रहेगा बंद. तमाम बॉलीवुड एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स होंगे अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल। एक दिन के लिए शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया गया है. 

फेडेरशन ने ये बताया की अगर किसी को शूटिंग बंद करने की वजह से ज्यादा नुकसान हो रहा है तो उसे एक लेटर देना होगा जिसमे एक वैलिड रीज़न देना होगा इस दिन की शूटिंग की अनुमति के लिए. 

film

इस शुभ अवसर पर लोगों का उत्साह देखने लायक है.

-आयुषी सिन्हा 

ramlala

Tags : ram-mandir-pran-pratishtha-ceremony

READ MORE:

Ram Mandir पहुंचे लता मंगेशकर के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

धोती पहन अयोध्या के लिए रवाना हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए इन सितारों ने दी बधाई

Latest Stories