तृप्ति डिमरी ने पुष्पा 2 में एक डांस नंबर के लिए सामंथा की जगह ली?

ताजा खबर : एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु थीं जिन्होंने पुष्पा के पहले भाग में अपने शानदार 'ऊ अंतवा' प्रदर्शन से सभी को हैरान  कर दिया था. अब खबर ये आ रही है की उनकी जगह फिल्म में तृप्ति डिमरी नजर आएंगी.

New Update
TRIPTI.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले साल दिसंबर में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आने के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गई थीं. 'भाभी 2' के नाम से मशहूर यह एक्ट्रेस  संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज के बाद से ही लगातार सफलता की राह पर है. अगर हालिया रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो तृप्ति डिमरी अब अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल में नजर आएंगी.

बॉलीवुड नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति डिमरी को पुष्पा 2 के निर्माताओं ने एक मसालेदार डांस नंबर के लिए चुना है. कथित तौर पर, एक्ट्रेस इस नए ट्रैक में अल्लू अर्जुन के साथ स्टेज पर आग लगाती नज़र आएंगी. हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यहां देखें पोस्ट 

 

दिलचस्प बात यह है कि पुष्पा के पहले भाग में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने शानदार 'ऊ अंतवा' प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया था. इस गाने और उनके डांस मूव्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण अभी चल रहा है. अल्लू अर्जुन के अलावा, फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. इस साल की शुरुआत में, पुष्पा 2 के निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी किया था. टीज़र में, अल्लू अर्जुन नीले और लाल रंग के शेड्स में अपना चेहरा रंगे हुए साड़ी पहने हुए दिखाई दिए. उन्होंने भारी पारंपरिक सोने और फूलों के आभूषणों के साथ मेकअप भी किया. वह गुंडों की पिटाई करते नजर आए.

रश्मिका ने फिल्म के बारे में बताया 

रश्मिका ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में भी बात की जब उन्होंने वादा किया कि यह पहले से कहीं ज्यादा “बड़ी” होगी. “मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, ”उसने पिंकविला को बताया.

फिलहाल पुष्पा 2 के निर्माता फिल्म का दूसरा गाना 'सूसेकी' रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. इस गाने में लीड कपल अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे और यह 29 मई को रिलीज होगा.

Latest Stories