Advertisment

Triptii Dimri ने फिल्म एनिमल की सफलता के बाद आए कठिन दौर को किया याद

ताजा खबर: तृप्ति डिमरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि एनिमल के साथ पहली बार उन्हें इस पैमाने की आलोचना का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें पूरी तरह से हिला दिया. 

New Update
Triptii Dimri
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी साल 2023 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में काम करने के बाद नेशनल क्रश बन गई हैं. तृप्ति ने फिल्म में जोया का किरदार निभाया था और इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए थे, जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। इस बीच अब तृप्ति डिमरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि एनिमल के साथ पहली बार उन्हें इस पैमाने की आलोचना का सामना करना पड़ा. 

तृप्ति डिमरी ने एनिमल को लेकर कही ये बात

Tripti Dimri: रणबीर कपूर के साथ दिए बोल्ड सीन, 'एनिमल' की रिलीज के बाद  क्यों फूट-फूटकर रोईं तृप्ति डिमरी? - Haribhoomi

दरअसल, अपने हालिया इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "एनिमल से पहले कोई आलोचना नहीं हुई थी. फिल्म के बाद, बहुत आलोचना हुई है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मुख्यधारा में होने का साइड इफेक्ट है. कुल मिलाकर, मैं खुश हूं, क्योंकि मुझे ऐसे महत्वपूर्ण लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. लेकिन शुरुआत में, यह मुश्किल था, क्योंकि बुलबुल और कला के दौरान, बिल्कुल भी आलोचना नहीं हुई थी. मैं अपने कमेंट्स पढ़ती थी और मैं बहुत खुश होती थी और सोचती थी, 'लोग केवल अच्छी चीजें ही लिख रहे हैं, जीवन में कोई समस्या नहीं है.' कट टू, एनिमल".

'यह मेरे लिए एक मुश्किल महीना था'- तृप्ति डिमरी

Tripti Dimri ने एनिमल के बाद स्टार स्टेटस से निपटने के बारे में खुलकर बात  की | Tripti Dimri opens up about dealing with star status after Animal  Tripti Dimri ने एनिमल

वहीं तृप्ति डिमरी ने आगे कहा, "मैं हमेशा सभी कमेंट्स पढ़ती हूं और मुझे याद है कि एक महीने तक मैं समझ नहीं पाई कि क्या हो रहा है, मैं बस अपना काम कर रही थी, समझ नहीं पा रही थी कि मुझे इतनी नकारात्मकता क्यों मिल रही है. यह मेरे लिए एक मुश्किल महीना था, क्योंकि दुनिया का आधा हिस्सा मेरा जश्न मना रहा था और दूसरा आधा हिस्सा मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा था. मैं सकारात्मक से ज्यादा नकारात्मक चीजों पर ध्यान दे रही थी".

'मैं एनिमल के बाद बहुत रोई'- तृप्ति डिमरी

मुंह काला करो इसका', ठगी का लगा तृप्ति डिमरी पर आरोप, ट्रोलिंग के बाद अब  एक्ट्रेस ने दी सफाई - India TV Hindi

इसके बाद तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया कि नफरत उस स्तर तक पहुंच गई थी जहां वह इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. उन्होंने कहा, “मैं एनिमल के बाद बहुत रोई, कम से कम दो-तीन दिनों तक. मुझे इसकी बिल्कुल भी आदत नहीं थी. यह सब अचानक हुआ और मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मुझे इस परिमाण की आलोचना का सामना करना पड़ेगा. लोग बकवास लिख रहे थे और आप जानते हैं कि वे कितने बुरे हो सकते हैं. मैंने अपनी बहन से बात की, जिसने मुझे इसे स्वीकार करने के लिए कहा. ‘तुम्हें पता है कि तुमने क्या किया है, तुमने जो हासिल किया है, उसे हासिल किया है.’ मैं एक संवेदनशील इंसान हूं. मैं बहुत प्रभावित हो रही थी. मुझे नहीं पता था कि किस पर ध्यान केंद्रित करना है, काम सहित बहुत कुछ हो रहा था".

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

मुश्किल में 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो', मेकर्स पर लगा कहानी चुराने का  आरोप | Rajkummar Rao Triptii Dimri film Vicky Vidya Ka Woh Wala Video  Makers Slapped Notice Plagiarism Claims

एनिमल के बाद, तृप्ति डिमरी को करण जौहर द्वारा निर्मित बैड न्यूज में देखा गया था. अब वह राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी. फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसके अलावा उनकी फिल्में भूल भुलैया 3 और धड़क 2 भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Read More:

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर आउट

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

KBC 16 में जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा सवाल, आमिर खान हुए हैरान

द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में इस हफ्ते नजर आएंगी करिश्मा और करीना कपूर

Advertisment
Latest Stories