Vicky Kaushal ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को बताया 'स्पेशल'

ताजा खबर: विक्की कौशल बैड न्यूज के बाद विक्की कौशल फिल्म छावा में नजर आएंगे. इस बीच विक्की कौशल ने फिल्म छावा को लेकर लेटेस्ट अपडेट शेयर किया हैं.

New Update
Vicky Kaushal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: विक्की कौशल इन दिनों अपनी कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. फिल्म को रिलीज होने पर महज 9 दिन बाकी हैं. बैड न्यूज के बाद विक्की कौशल फिल्म छावा में नजर आएंगे. इस बीच विक्की कौशल ने फिल्म छावा को लेकर लेटेस्ट अपडेट शेयर किया हैं. एक्टर ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए कितनी खास थी. 

विक्की कौशल ने फिल्म छावा को लेकर की बात

आपको बता दें विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म छावा के बारे में बात की. उन्होंने इसे एक "बहुत खास" प्रोजेक्ट बताया. उन्होंने कहा, "शायद यह वह फिल्म है जिसने मुझे शारीरिक और भावनात्मक रूप से सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. यह अपने ड्रामा, इमोशन और हर चीज में एक दमदार फिल्म थी".

विक्की कौशल ने छावा को लेकर शेयर की एक्साइटमेंट

Happy Birthday Vicky Kaushal: विक्की कौशल की ये 5 फिल्में साबित करती हैं कि  वो सिल्वर स्क्रीन के स्टार हैं - Entertainment - GNT

विक्की कौशल ने छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की, क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के ऐतिहासिक पहलू के अलावा "शेक्सपियरियन ड्रामा" करने में मजा आया. विक्की ने यह देखने के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त की कि आखिरकार यह कैसे सामने आता है.

छावा की पोस्ट-प्रोडक्शन पर चल रहा है काम

Happy Birthday: इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर नौकरी करने वाले थे विक्की कौशल,  एक्टिंग की इच्छा ने बना दिया बॉलीवुड का बेहतरीन एक्टर | Happy Birthday Vicky  ...

वहीं इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि दर्शक छावा को कब देख सकते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "अभी नहीं. हालांकि फिल्म की शूटिंग समाप्त हो गई है, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन अभी भी जारी है.  एआर रहमान स्कोर और संगीत की रचना में बिजी थे और उन्होंने उल्लेख किया कि फिल्म में बहुत सारे सीन्स प्रभाव इस्तेमाल किए गए हैं. 

19 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म बैड न्यूज

Bad News Announcement: करण जौहर देंगे 'बैड न्यूज', जारी हुआ फर्स्ट लुक,  विक्की-तृप्ति के साथ एम्मी ने लगाया तड़का - Bad News Film Announcement  vicky kaushal tripti dimri ammy virk ... 

इस बीच, विक्की आनंद तिवारी की फिल्म बैड न्यूज के प्रचार में बिजी हैं, जिसमें वह त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बैड न्यूज और छावा के अलावा, विक्की संजय लीला भंसाली की महाकाव्य लव एंड वॉर पर भी काम कर रहे हैं, जहां वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिर से काम कर रहे हैं.

Read More:

विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories