अल्लू अर्जुन-एटली की अगली फिल्म में एक्टिंग करेंगी तृषा कृष्णन?

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन और तृषा कृष्णन दोनों फिलहाल अपने काम में व्यस्त है. निर्देशक एटली के इस प्रोजेक्ट में अल्लू अर्जुन के साथ तृषा कृष्णन अहम भूमिका निभाएंगी.

New Update
Trisha Krishnan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : निर्देशक एटली शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान की सफलता के बाद से चर्चा में बने हुए हैं, फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अहम भूमिका में हैं.  बता दें, यह फिल्म कई बॉलीवुड रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही है.  इस भारी सफलता के बाद, एटली अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ काम  करने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर इस खबर ने खूब सुर्खिया बटोरी है.दर्शक इस आगामी प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नई रिपोर्टस के अनुसार, इस प्रोजेक्ट में अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस  तृषा कृष्णन अहम भूमिका निभाती नजर आ सकती है. फिल्म,जो अभी भी लेखन चरण में है,इसने पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तृषा का फिल्म में अहम किरदार होगा.  हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. निर्माताओं ने औपचारिक घोषणा तक कलाकारों को गुप्त रखा है.  

अल्लू अर्जुन और तृषा कृष्णन का है बिजी शेड्यूल

खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन और तृषा कृष्णन का शेड्यूल फिलहाल काफी बिजी है. अल्लू अर्जुन वर्तमान में ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की अगली कड़ी पुष्पा: द रूल की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं. एक्शन ड्रामा फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा सुकुमार राइटिंग्स के साथ संयुक्त रूप से निर्मित है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक कहा जाता है. यह भारत के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इसके बाद, उनके पास पाइपलाइन में निर्देशक त्रिविक्रम के साथ एक प्रोजेक्ट भी है. 

तृषा फिलहाल आगामी तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म विदा मुयार्ची में व्यस्त हैं. इसका निर्देशन मगिज़ थिरुमेन ने किया है और इसमें अजित कुमार, अर्जुन सरजा, रेजिना कैसेंड्रा और अराव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, इसके अलावा उनके पास मोहनलाल-स्टारर राम भी है. कोविड-19 महामारी के कारण इस प्रोजेक्ट  में लगभग दो साल और सात महीने की देरी हुई. एटली कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिनमें वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के साथ एक हिंदी फिल्म और शाहरुख खान और विजय के साथ एक मल्टी-स्टारर फिल्म शामिल है. 

Tags : Atlee

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories