एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 में कैमियो करेंगे भाई तुषार?

ताजा खबर - एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2010 की आश्चर्यजनक सफलता के बाद, निर्माताओ ने फिल्म के अगली कड़ी बनाने की सोची है. अब लव सेक्स और धोखा 2 बनाने के लिए तैयार हैं.

New Update
Tusshar cameo in Ekta Kapoor

ताजा खबर : एकता कपूर का प्रोडक्शन लव सेक्स और धोखा 2010 में अपने बोल्ड विषय और आउट-ऑफ-द-बॉक्स दृष्टिकोण के लिए एक ऐतिहासिक फिल्म साबित हुई. दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरुचा, अमित सियाल और अंशुमान झा ने एक्टिंग किया था.

तुषार कपूर फिल्म में निभाएंगे अहम रोल 

फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला और निर्माता अब इसके सीक्वल, लव सेक्स और धोखा 2 की तैयारी कर रहे हैं. एक बेहद आकर्षक मोशन पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए, निर्माताओं ने फिल्म की थीम की एक झलक दी. इंटरनेट के आधुनिक युग में रिश्तों पर आधारित. फिल्म के जबरदस्त उत्साह के बीच सुनने में आया है कि ऐसी संभावना है कि तुषार कपूर फिल्म में अहम और अलग कैमियो निभाएंगे. 

On Tusshar Kapoor's 44th Birthday, His Sister, Ekta Kapoor Shares An Unseen  Childhood Photo With Him
उद्योग के एक सूत्र ने कहा, “अभिनेता तुषार कपूर एकता आर कपूर की अगली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाते हुए पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे. हमने एकता और तुषार को पहले क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट वडाला और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में साथ देखा है और अब वे लव सेक्स और धोखा 2 के साथ वापस आ रहे हैं.''

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रस्तुत करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है और यह 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. 

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories