आदित्य देशमुख ने रामायण को किया रिजेक्ट, एक्टर अब मना रहे हैं अफसोस

आदिपुरुष की असफलता के बाद अब सबकी नज़रें नितीश तिवारी की रामायण पर टिकी हैं. लेकिन क्या आप इस बात को जानते है कि टीवी एक्टर आदित्य देशमुख इस महाकाव्य फिल्म के ज़रिए बॉलीवुड में अपनी बड़ी सफलता पाने के काफी करीब थे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Aditya Deshmukh

Aditya Deshmukh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ramayana: आदिपुरुष की असफलता के बाद अब सबकी नज़रें नितीश तिवारी की रामायण पर टिकी हैं. ओम राउत की रामायण को लेकर काफ़ी आलोचना हुई, वहीं फैस इस बात की उम्मीद लगा रहे है कि नितीश तिवारी हिंदू महाकाव्य के साथ न्याय करेंगे. नितीश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर को भगवान राम के रूप में चुना गया है, जबकि साईं पल्लवी को देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. लेकिन क्या आप इस बात को जानते है कि टीवी एक्टर आदित्य देशमुख इस महाकाव्य फिल्म के ज़रिए बॉलीवुड में अपनी बड़ी सफलता पाने के काफी करीब था. हालांकि उनके हाथ से यह मौका चूक गया. ऐसे में चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

रामायण को लेकर एक्साइटेड थे आदित्य देशमुख 

Aditya Deshmukh (Actor) Wiki, Age, Height, Biography & More - Wiki King |  Latest Entertainment News

आपको बता दें टीवी सीरियल सुहागन से पहचाने जाने वाले एक्टर आदित्य देशमुख को रामायण के निर्माताओं ने फिल्म में भगवान राम के पिता राजा दशरथ की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा था. उन्होंने ऑडिशन भी पास कर लिया और उन्हें यह भूमिका ऑफर की गई. इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड थे लेकिन उनकी डेट्स टीवी शो सुहागन के साथ तय हो गई थीं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य देशमुख ने कहा, "मैं रामायण में राजा दशरथ की भूमिका निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड था. लेकिन मैंने अपनी डेट्स सीरियल सुहागन के लिए दे दी थीं. इसलिए मेरे पास फिल्म को रिजेक्ट करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था". 

रामायण को रिजेक्ट करने का आदित्य देशमुख  को है काफी अफसोस

Aditya Deshmukh (Actor Actor Actor) Birthday, Age, Wiki, Biography, News,  Works and More - TvTalks

वहीं आदित्य देशमुख के सुहागन की टीम के साथ रचनात्मक मतभेद थे और उन्होंने जल्द ही शो से बाहर होने का फैसला किया. अपनी बात को जारी रखते हुए आदित्य देशमुख ने कहा कि जब मैं सुहागन से बाहर हो गया, तो मैंने रामायण के निर्माताओं से संपर्क किया और उन्हें बताया कि वह अब भूमिका कर सकते हैं लेकिन तब तक कास्टिंग पूरी हो चुकी थी.उन्होंने कहा, "मुझे फिल्म को अस्वीकार करने का अफसोस है. मुझे महान कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला". इस बीच, राजा दशरथ की भूमिका कथित तौर पर अरुण गोविल को मिली है, जिन्होंने रामानंद सागर के सीरीयल रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी.

साल 2025 में रिलीज होगी रामायण?

Ramayan Latest Update: nitesh tiwari ramayan latest update shooting will be  postponed due to this reason | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान जी का किरदार निभाऐंगे  अभिनेता सनी देओल - Daily Aawaz

TV Actor Ravi Dubey To Play Lakshman In Nitesh Tiwari's Ramayana | Report

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है, तो वहीं लक्ष्मण की भूमिका टीवी एक्टर रवि दुबे निभाते हुए नजर आएंगे जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका में देखे जाएंगे. इंदिरा कृष्णन रामायण में कौशल्या की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. रामायण में  लारा दत्ता कैकेयी के किरदार निभाने वाली है तो वहीं अरुण गोविल दशरथ की भूमिका की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मेकर्स इस फिल्म को साल 2025 दिवाली में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

Aditya Deshmukh

Read More:

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

 

Latest Stories