सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

टेलीविज़न | ताजा खबर : टेलीविजन अभिनेत्री डॉली सोही को सितंबर 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था. अब एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही है. इस बीच उसे सास लेने में तकलीफ हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

New Update
 Dolly Sohi

टेलीविज़न | ताजा खबर :  लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही जो भाभी, कलश, मेरी आशिकी तुम से ही और खूब लड़ी मर्दानी झाँसी की रानी जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, उनको हाल ही में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था और अब एक्ट्रेस को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 डॉली सोही को क्यों कराया गया अस्पताल में भर्ती

आईएएनएस (IANS) के मुताबिक, सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद एक्ट्रेस को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी टीम द्वारा आईएएनएस को दिए गए एक बयान में कहा गया है, "उनकी टीम द्वारा आईएएनएस को साझा किए गए एक बयान में कहा गया है: "उन्होंने सांस लेने में समस्या की शिकायत की जिसके बाद आज उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन वह ठीक हो रही हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही घर वापस आ जाएंगी. उसकी माँ उसके साथ है." 

Dolly Sohi: डॉली सोही ने कैंसर को दी मात, सोशल मीडिया पर 'हिटलर दीदी' टीवी  एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द - Dolly Sohi Triumphs Over Cancer: 'Hitler Didi'  Actress Shares Her Journey
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने शो से ब्रेक लिया था, झनक ने अपने स्वास्थ्य के कारण शो छोड़ने का फैसला किया. कीमोथेरेपी सत्र के बाद उन्हें कमजोरी का सामना करना पड़ा और काम करना मुश्किल हो गया. वह फिलहाल अपने इलाज पर ध्यान दे रही हैं.

सर्वाइकल कैंसर से मौत की झूठी खबर फैलाने पर एक्ट्रेस ने पूनम पांडे के लिए कही ये बात 

हाल ही में, सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता के नाम पर पूनम पांडे द्वारा अपनी मौत की अफवाह फैलाने के बाद, डॉली सोही ने उनकी मौत की अफवाह पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ईटाइम्स से कहा, "मैं इस समय बेहद भावुक हूं. मैं कभी भी रो सकती हूं क्योंकि पूनम पांडे जैसे लोग हैं, जो एक अफवाह फैलाते हैं." सर्वाइकल कैंसर के बारे में बड़ा मजाक. यह प्रचार या अभियान या प्रचार या जागरूकता करने का कोई तरीका नहीं है. जो लोग पहले से ही इस दर्द से लड़ रहे हैं और इस उपचार से गुजर रहे हैं, उनके लिए यह पचाना बहुत मुश्किल है.' ओह श*टी वह सिर्फ 32 साल की थी और उनका निधन हो गया. यकीन मानिए, जब मैंने कल यह खबर पढ़ी तो मैं हिल गई. वह बिल्कुल ठीक थी और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि एक लड़की इतना अच्छा काम कर रही है, वह ऐसा कैसे कर सकती है. डरा हुआ और मेरे अंदर का ताकत हिल गई थी."

डॉली सोही के फिल्म छोड़ने के बाद पूर्वा गोखले ने झनक में उनकी जगह सृष्टि मुखर्जी का किरदार निभाया. टीवी शो में काजल पिसल, चांदनी शर्मा, डॉली सोही, ऋषि कौशिक, सौरभ अग्रवाल और अन्य भी शामिल हैं और वर्तमान में यह स्टारप्लस पर प्रसारित हो रहा है. 

Read More:

Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

विद्या बालन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाले आरोपी पर की FIR

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories