Ayodhya Ram Mandir उद्घाटन के लिए उर्फी जावेद ने किया हवन

प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे हैं. वहीं भले ही उर्फी जावेद अयोध्या नहीं गईं, लेकिन उन्होंने इस स्पेशल दिन को मुंबई में अपने घर पर हवन समारोह के साथ मनाने का फैसला किया. 

New Update
urfi javed

Urfi Javed

ताजा खबर: Ram Mandir Pran Pratishtha ceremony: राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. वह शुभ घड़ी अब दूर नहीं जब रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होगी और भक्त उनके दर्शन कर सकेंगे. वहीं प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे हैं. वहीं भले ही उर्फी जावेद अयोध्या नहीं गईं, लेकिन उन्होंने इस स्पेशल दिन को मुंबई में अपने घर पर हवन समारोह के साथ मनाने का फैसला किया. 

उर्फी जावेद ने राम मंदिर उद्घाटन के लिए सभी को दी बधाई

आपको बता दें कि सोमवार, 22 जनवरी 2024 को उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें वह हवन करती हुई नजर आ रही हैं. इस मौके पर उर्फी जावेद शरारा सूट पहने नजर आईं. वीडियो के बैकग्राउंड में "राम आएंगे" बज रहा है. इसके साथ उन्होंने  सभी को ऐतिहासिक दिन की बधाई दी. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जश्न मना रहे सभी लोगों को बधाई''. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स  कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए उर्फी जावेद की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “दयालु व्यक्ति जो हर धर्म का सम्मान करता है, ढेर सारा प्यार.” एक अन्य टिप्पणी करते हुए लिखा, "उर्फी  की तरह हमें हर धर्म का समर्थन करना होगा".

 उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट 

Urfi Javed's Instagram Account Suspended? Her Latest Post Sparks Concern  Among Netizens

उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शो में दिखाई दी हैं. बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद वह पॉपुलर हुईं. उर्फी जावेद को आखिरी बार रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें एडिशन में एक शरारती के रूप में देखा गया था.

Ram Mandir,Ram Mandir Pran Pratishtha ceremony,  Ayodhya Ram Mandir

Read More:

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Stories