घुटने के बल चढ़कर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची Janhvi Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस महीने 6 मार्च 2024 को अपना तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करके मनाया. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें जान्हवी घुटनों के बल सीढ़ियों पर चढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस महीने 6 मार्च 2024 को अपना 27वां जन्मदिन तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करके मनाया. इस दौरान उनके साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया और सबसे अच्छे दोस्त ओरी भी थे. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें जान्हवी घुटनों के बल सीढ़ियों पर चढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़कर मंदिर पहुंची जान्हवी 

आपको बता दें ओरी द्वारा शेयर किया गया व्लॉग दर्शकों दे द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि मंदिर पर चढ़ने में उन्हें तीन घंटे लग गए, क्योंकि वहां तक पहुंचने के लिए तीनों को घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़नी पड़ीं. साथ ही वीडियो में जान्हवी कपूर को घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा जा सकता है.

मंदिर के साथ हैं जान्हवी कपूर का आध्यात्मिक जुड़ाव 

ओरी ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में जान्हवी कपूर ने इस परंपरा का पालन करने की वजह बताते हुए कहा, "पवित्र मंदिर के साथ मेरा आध्यात्मिक जुड़ाव है और मैं लगभग 50 बार पहाड़ी मंदिर में जा चुकी हूं और भगवान बालाजी को अपनी मन्नत पूरी करने के लिए मैं घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ चुकी हूं".

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'आरसी 16' की पूजा सेरेमनी में पहुंची थी. 'आरसी 16' की बात करें तो इसका निर्देशन बुच्ची बाबू सना करेंगे. 'आरसी 16' में जान्हवी कपूर के अलावा रामचरण और शिव राजकुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म से कन्नड़ सुपरस्टार शिवा अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म देवरा में भी नजर आएंगी.

Read More:

Review: स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कहानी देख दर्शकों के छलके के आंसू

लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

 

Latest Stories