Kangana Ranaut जल्द करने जा रही हैं शादी?

कंगना ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. इस बीच अब एक्ट्रेस से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कंगना रनौत जल्द शादी के बंधन में बंधने तैयारी कर रही हैं.

New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: कंगना रनौत अभिनय के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती हैं. वहीं आज एक्ट्रेस 23 मार्च 2024 को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कंगना ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर गॉसिप कॉलम में अटकलों का विषय बन जाती है. इस बीच अब एक्ट्रेस से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कंगना रनौत जल्द शादी के बंधन में बंधने तैयारी कर रही हैं.

कंगना रनौत बनवा रही है अपनी शादी का जोड़ा

Kangana Ranaut Wedding Plans: जल्द घर बसाने वाली हैं कंगना रनोट, एक्ट्रेस  ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा - Kangana Ranaut is going to settle down  soon actress revealed about her

दरअसल, कगंना रनौत से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी का जोड़ा भी बनवाने की इजाजत दे दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना अपनी जोड़ी एक ऐसे डिजाइनर से बनवा रही हैं जो इंडस्ट्री से तो है लेकिन ज्यादा मशहूर नहीं है. इस खबर को बेहद प्राइवेट रखा गया है और यह पता नहीं चल पाया है कि कंगना किससे शादी करने वाली हैं और न ही इस पर कंगना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है.


अपनी वेडिंग प्लान को लेकर कंगना ने कही थी ये बात

kangana Ranaut promoting Tiku Weds sheru film by distribute wedding card  watch video - Kangana Ranaut छिप- छिपाकर करने वाली हैं शादी? वीडियो देख लगा  फैंस को लगा बड़ा झटका

वहीं एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपनी शादी के प्लान और अपने जीवन में घर बसाने के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह हमेशा से ही अपना खुद का परिवार बनाने का सपना देखती थी और 5 साल के भीतर शादी करना चाहती थी. हर लड़की अपनी शादी और परिवार बनाने का सपना देखती है. मैं पूरी तरह से पारिवारिक इंसान हूं, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैं शादी करना चाहती हूं और एक परिवार बनाना चाहती हूं और यह पांच साल से पहले हो जाएगा. यह अच्छा होगा अगर यह अरेंज और लव मैरिज का मिश्रण हो".

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

Tejas Actress Kangana Ranaut Reveals That Her Father Didn't Support Her  When She Told Him To Career In Acting - Entertainment News: Amar Ujala - Kangana  Ranaut:'मैं इसे गोली मार दूंगा', अभिनय

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना रनौत ने किया है. इस फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म 'इमरजेंसी' में भूमिका चावला, सतीश कौशिक, मिलिंद सोम, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकारों ने काम किया है. यह फिल्म 14 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Read More:

घुटने के बल चढ़कर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची Janhvi Kapoor

Review: स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कहानी देख दर्शकों के छलके के आंसू

लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

Latest Stories