दिव्या खोसला के सावी की नकल करने के दावे पर वासन बाला ने तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा केनिर्देशक वासन बाला ने आखिरका दिव्या खोसला के दावों पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने दावा किया था जिगरा फिल्म सावी की नकल है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
divya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की ओर से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. वहीं फिल्म जिगरा की रिलीज के बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने दावा किया था कि जिगरा उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सावी की नकल है. उन्होंने फिल्म के निर्माताओं पर बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेरफेर करने का भी आरोप लगाया. इसी बीच निर्देशक वासन बाला ने आखिरकार जिगरा के बारे में दिव्या खोसला के दावों पर प्रतिक्रिया दी है.

दिव्या खोसला के दावों पर वासन बाला ने दी प्रतिक्रिया

दिव्या खोसला के जिगरा को सावी की 'कॉपी' बताने के दावे पर वासन बाला ने दी  प्रतिक्रिया: 'किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहते'

आपको बता दें वासन बाला ने अपनी हालिया बातचीत में साहित्यिक चोरी के दावों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने अपनी हालिया बातचीत के दौरान निर्देशक ने जिगरा के बारे में दिव्या खोसला के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,"दोनों फिल्में सार्वजनिक डोमेन में हैं, कृपया देखें और अपना मन बनाएं, साथ ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता भी है, इसलिए हर किसी को यह कहने का अधिकार है कि वे दोनों फिल्में देखे बिना भी क्या कहना चाहते हैं. इसे रोका नहीं जा सकता".

जिगरा की असफलता पर बोले वासन बाला

वहीं वासन बाला ने जिगरा की असफलता का दोष अपने ऊपर लेने के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "बॉक्स ऑफिस ने हमें निराश किया. एक निर्देशक के तौर पर, अगर क्रिएटिविटी के हर विभाग में मुझ पर 100% भरोसा किया जाता है तो बॉक्स ऑफिस का भी ख्याल मुझे रखना चाहिए. उस विभाग में, यह स्पष्ट रूप से मेरी ओर से एक निराशा है".

जिगरा पूरी आस्था और परंपरा के साथ बनाई गई फिल्म है-वासन बाला

ट्रोलिंग के बीच आलिया भट्ट की 'जिगरा' के डायरेक्टर ने लिया बड़ा फैसला,  फिल्म फ्लॉप होने के बाद थे निशाने पर | Alia bhatt jigra director vasan bala  deactivated his x account

यही नहीं जब वासन बाला से पूछा गया कि क्या वे कभी जिगरा के बारे में कुछ बदलेंगे. वासन बाला ने कहा, "यह पूरी आस्था और परंपरा के साथ बनाई गई फिल्म है, हमने कोई प्रोजेक्ट नहीं बनाया, बल्कि ऐसे टुकड़े डाले जो मौजूदा संवेदनाओं और बॉक्स ऑफिस की भावनाओं को फिर से जोड़ेंगे. यह सीख लंबे समय तक रहेगी और अगर कुछ भी हो तो इससे सब कुछ भूलकर नए सिरे से शुरुआत करें. कहना आसान है, करना मुश्किल, कोशिश जरूर करूंगा".

जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Jigra | Film Announcement | Alia Bhatt | Vasan Bala | Karan Johar

वासन बाला निर्देशित 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद थी जोकि अब फ्लॉप हो चुकी है. इसने 11 दिनों में सिर्फ 27.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. जबकि फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपए है. सोमवार को आलिया भट्ट की इस फिल्म ने देश में 60 लाख रुपए का नेट कलेक्शन किया है. फिल्म को आलिया भट्ट और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर बनाया है. जिगरा में आलिया भट्ट और वेदांग भाई-बहन की भूमिका में हैं. आलिया ने एक युवा महिला, सत्या आनंद की भूमिका निभाई है, जो अपने भाई अंकुर आनंद को बचाने के लिए संघर्ष करती है, जिसे एक विदेशी जेल में कैद होने के दौरान प्रताड़ित किया जा रहा है. सत्या अंकुर को मौत की सजा सुनाए जाने के बाद जेल से बाहर निकालने का संकल्प लेती है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read More:

Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

Anurag Basu की Kishore Kumar की बायोपिक में शामिल होंंगे Aamir Khan?

बगैर सोशल मीडिया की जिंदगी बिताने को लेकर बोली Kajol

Aashiqui 3 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Latest Stories