वेदांग रैना ने कहा एक्टिंग करना मुश्किल था, बहुत सारे ऑडिशन दिए!

ताजा खबर- : जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से डेब्यू करने वाले एक्टर वेदांग रैना इस बारे में बात कर रहे हैं कि कैसे वह अचानक अभिनय की दुनिया में आ गए.

New Update
Vedang Raina

ताजा खबर : फिल्म द आर्चीज़ के बाद वेदांग रैना का अगला प्रोजेक्ट रहस्य में छिपा हुआ है, लेकिन अफवाहों का दावा है कि वह आलिया भट्ट की जिगरा का हिस्सा होंगे. वेदांग रैना ने एक इंटरव्यू में हंसते हुए इस सवाल का जवाब दिया 'क्या मैं फिल्म में हूं?', जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि वह अटकलों से निपटने में काफी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. 

एक्टिंग डेब्यू के साथ सिंगिंग में आजमाया हाथ, 'दि आर्चीज' की रिलीज से पहले  ही छाए वेदांग रैना - The archies actor Vedang Raina became popular after  singing song Everything Is ...

वेदांग रैना एक्टर नहीं ये बनाना चाहते थे 

वेदांग रैना ने बताया कि एक्टर बनना उनकी पहली पसंद नहीं थी. “जब मैं स्कूल और कॉलेज में था, तो मुझे संगीत में अधिक रुचि थी. मैं मंच पर प्रस्तुति देता था और जीवन भर मेरा यही हाल रहा. मेरे कॉलेज के दिनों में बहुत बाद में मैंने मॉडलिंग और अभिनय के बारे में सीखना शुरू करने का फैसला किया, ”उन्होंने साझा किया. एक्टर का कहना है की उनकी यात्रा बाहर से आए किसी भी नवागंतुक की तरह शुरू हुई. इस पर उन्होंने आगे कहा, “कॉलेज का मेरा पहला वर्ष, 2018 के आसपास, तभी मैंने अपना पोर्टफोलियो एक मॉडलिंग एजेंसी को यादृच्छिक रूप से भेजा था. यह अंधेरे में मारा गया एक शॉट था. मैंने अपनी डिग्री हासिल करने के साथ-साथ यह देखने के लिए भी ऐसा किया कि यह कैसे होता है. उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए भेजना शुरू कर दिया. मुझे बस एक संदेश मिलता था, 'आज चार बजे आराम नगर (मुंबई में ऑडिशन हब) पहुंच जाओ, एंटी डैंड्रफ शैम्पू का विज्ञापन है' मुझे कॉलेज से समय मिलता, घर जाता और फिर ऑडिशन के लिए जाता. यह एक बहुत ही नियमित अनुभव था,'' एक्टर का कहना है, अफवाह है कि वह एक्ट्रेस ख़ुशी कपूर के साथ डेटिंग कर रहे हैं.

is khushi kapoor dating the archies co star vedang raina- 'द आर्चीज' के को  स्टार को डेट कर रही हैं खुशी कपूर, पहले जुड़ा था सिंगर एप्पी ढिल्लों संग  नाम | बॉलीवुड

जोया अख्तर की फिल्म के ऑडिशन के लिए कॉल आया. “मैं हर कार्यालय में ऑडिशन देने गया था. इसके अलावा, क्योंकि मैं अपनी डिग्री हासिल कर रहा था, इसलिए ऐसा नहीं लगा कि मेरा जीवन ऑडिशन पर निर्भर है. इससे शायद मुझे जगह मिल गई. मैं वास्तव में अभिनय का आनंद ले रहा था, इसीलिए मैं इसमें खुद को लगा सका,'' उन्होंने अंत में कहा. 

Tags : Ayesha Khan, Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories