वेदांग रैना ने Jigra में आलिया भट्ट के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

ताजा खबर: फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट संग वेदांग रैना भी नजर आएंगे. इस बीच वेदांग रैना ने फिल्म जिगरा में आलिया के साथ काम करने के अनुभव शेयर किए.

New Update
Jigra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिल्म में आलिया संग वेदांग रैना भी नजर आएंगे जिसमें वह एक्ट्रेस के भाई का किरदार निभाएंगे. इस बीच वेदांग रैना ने फिल्म जिगरा में आलिया के साथ काम करने के अनुभव शेयर किए.

आलिया संग काम करने पर बोले वेदांग रैना

वेदांग रैना ने खुलासा किया कि क्या वह अपनी अगली फिल्म में आलिया भट्ट के भाई  की भूमिका निभा रहे हैं: 'हर कोई पूछता रहता है लेकिन...' - News18 Hindi

वेदांग रैना ने फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते कहा, "जब अभिनय की बात आती है तो हमारे अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं बस इस बात से हैरान था कि वह किस तरह से चीजों को और इतने दृढ़ निश्चय के साथ पेश कर रही थीं. मैंने उनके साथ अपना पहला सीन शूट किया और मुझे तुरंत एहसास हुआ कि वह जहां हैं, वहां क्यों हैं. जब मैं शूटिंग नहीं कर रहा होता था, तब भी मैं सेट पर जाता था और देखता था कि वह क्या कर रही हैं".

सीन्स में सब कुछ बदलता रहता था- वेदांग रैना 

The Archies Actor Vedang Raina Was Not Interested In Acting Said This On  Dating Khushi Kapoor Know Details - Entertainment News: Amar Ujala - Vedang  Raina:एक्टिंग में नहीं थी वेदांग रैना की

वहीं एक्टर ने जोया अख्तर और वासन बाला की विपरीत निर्देशन शैलियों  के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वासन बाला ने उन्हें शूटिंग के पहले दिन सुधार करने के लिए कहा और उन्हें मौके पर ही नई लाइनें दीं. उन्होंने कहा- "सीन्स में सब कुछ बदलता रहता था. हम शूटिंग कर रहे थे और यह बदलता रहता था. मुझे एहसास हुआ कि आप वासन सर के सेट पर कठोर नहीं हो सकते. उनका मानना ​​है कि सेट पर चीजें स्वाभाविक रूप से प्रवाहित होती हैं. मैं सुधार करने में सहज हो गया".

अपनी प्रसिद्धि को लेकर बोले वेदांग रैना 

Vedang Raina: Here's all you to need to know about 'The Archies' star

वेदांग ने द आर्चीज की रिलीज और अपनी आने वाली फिल्म के बाद मिली प्रसिद्धि के बारे में भी बताया. उन्होंने अपने करियर के आगे बढ़ने के साथ-साथ जमीन से जुड़े रहने के महत्व पर जोर देते हुए कहा, "अगर सड़क पर कोई एक व्यक्ति भी मुझे पहचानता है, तो यह मेरे लिए बिल्कुल नया है. मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. इन सभी चीजों की आदत डालने में थोड़ा समय लगता है. आपकी जिंदगी भी बदल जाती है. मैंने जो महसूस किया और जो मेरी पहली सीख रही है, वह यह है कि हमेशा खुद बने रहें. क्योंकि इंडस्ट्री की प्रकृति को देखते हुए आपके आसपास बहुत सारे बदलाव होंगे. आपको अपनी पहचान बनाए रखनी होगी. आप इन सबके बीच अपनी पहचान नहीं भूल सकते. यह कई महीनों तक चौंकाने वाला था. अब, छह महीने बाद, मैं थोड़ा अभ्यस्त हो गया हूं".

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

आलिया भट्ट की 'Jigra' का नया पोस्टर आउट, ट्रेलर की रिलीज डेट भी आई सामने –  TV9 Bharatvarsh

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More:

Sanam Teri Kasam 2 का हुआ एलान, हर्षवर्द्धन राणे ने शेयर की जानकारी

तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की नई फिल्म 'Gandhari' का हुआ एलान

मुकेश अंबानी ने हॉस्पिटल पहुंचकर दीपिका-रणवीर की बेटी को दिया आशीर्वाद

बॉबी देओल ने अपनी शराब की लत के बारे की बात, कहा-'हर कोई मेरे बारे...'

Latest Stories