विक्की जैन हुए अस्पताल में भर्ती,अंकिता लोखंडे ने उनके लिए किया ये काम

ताजा खबर: अंकिता लोखंडे के हाथ में चोट लगने के कुछ दिनों बाद,उनके पति विक्की जैन अब अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया.  

New Update
Vicky Jain admitted
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अंकिता ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह और उनके व्यवसायी पति अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में यह जोड़ा अपने-अपने फोन में मशगूल दिखाई दे रहा है. हालांकि, विक्की के स्वास्थ्य के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. अपने पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने लिखा, “बीमारी और सेहत में साथ-साथ, सचमुच.” 

यहां देखें पोस्ट:

पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, प्रशंसक कमेंट सेक्शन में जोड़े के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे. एक प्रशंसक ने लिखा, “आप दोनों जल्दी स्वस्थ हो जाएं मनकू बिक्कू.” दूसरे ने लिखा, “अपना ख्याल रखना, जल्दी स्वस्थ हो जाओ.” कई लोगों ने चिंता व्यक्त की और पूछा कि “विक्की भैया” को क्या हुआ है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दिसंबर 2021 में शादी की थी. इस साल की शुरुआत में अपनी एक्ट्रेस -पत्नी के साथ बिग बॉस 17 में भाग लेने के बाद से ही विक्की जैन घर-घर में मशहूर हो गए थे. शो में, वे अक्सर एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते देखे गए थे. उनके बार-बार के झगड़े ने भी कई लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वे जल्द ही अलग हो जाएंगे.

Ankita Lokhande says she didn't think carefully before marrying Vicky Jain  - Hindustan Times

हालांकि, बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता ने स्पष्ट किया कि वह और विक्की एक साथ हैं.एक इंटरव्यू में, उन्होंने विक्की के साथ अपने रिश्ते को जज करने वालों की खिंचाई की और सभी से आग्रह किया कि उन्हें अपनी ज़िंदगी जीने दें, जैसा वे चाहते हैं.

उन्होंने कहा, "जब मैं बाहर आई तो मीडिया ने सवाल पूछे. एक दबाव था. कोई भी आप पर दबाव नहीं डाल रहा है लेकिन आप दबाव महसूस करते हैं. लोग आपके रिश्ते को आंक रहे हैं. हम जानते हैं कि हम किस तरह का रिश्ता साझा करते हैं. हम अपने बंधन को बहुत अच्छे से जानते हैं. वहां (बिग बॉस 17 के घर) मैंने कुछ बातें कहीं, उन्होंने (विक्की जैन) कुछ बातें कहीं. मैं नहीं चाहती कि लोग हमें उस पर जज करें क्योंकि मैं किसी रिश्ते को जज नहीं कर रही हूं."

हाल ही में अंकिता और विक्की को एक म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' में भी साथ देखा गया था. यह विक्की का एक्टिंग डेब्यू था और सभी ने इसे खूब पसंद किया. दूसरी तरफ, अंकिता लोखंडे हाल ही में फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में भी नज़र आईं, जिसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में थे. 22 मार्च को रिलीज़ हुई यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान उनके योगदान पर आधारित है.

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी 2 का दिया संकेत, भंसाली के साथ काम पर कहा!

Heeramandi review: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Latest Stories