Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

विक्की कौशल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने 'डंकी' में कैमियो क्यों किया था.साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें ये रोल कैसे मिला.

New Update
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Vicky Kaushal: शाहरुख खान ने साल 2023 में बैक-टू-बैक काफी धमाकेदार फिल्में की. पठान, जवान और डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन भी किया. वहीं डंकी में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं. फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए सुखी के किरदार को पसंद किया जा रहा है. इस बीच विक्की कौशल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने 'डंकी' में कैमियो क्यों किया था.साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें ये रोल कैसे मिला.

इस तरह विक्की कौशल को मिला था डंकी में रोल

Dunki Teaser: शाह रुख खान की 'डंकी' में विक्की कौशल की एंट्री ने दिया  सरप्राइज, ट्विटर पर ट्रेंड हुए एक्टर - Dunki Teaser: Vicky Kaushal trends  on twitter after Shah Rukh Khan

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा कि वह संजू के बाद राजकुमार हिरानी के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं.“मैंने निर्देशक राजकुमार हिरानी सर से कहा कि अगर वह चाहते थे कि मैं बस वहां से किसी का ध्यान न जाऊं, तो भी मैं खुशी-खुशी ऐसा करूंगा. मेरे पिता (एक्शन डायरेक्टर) शाम कौशल डंकी पर काम कर रहे थे और क्योंकि सुखी (विक्की का किरदार) जब वह फायर सीक्वेंस था, तो मेरे पिता ने हिरानी से पूछा कि यह भूमिका कौन निभा रहा है.वह जानना चाहते थे कि 'मुझे किसको जलाना है?' तब राजकुमार हिरानी सर ने कहा कि उन्हें विक्की जैसा कोई चाहिए था, लेकिन उन्होंने मुझे इसकी पेशकश नहीं की क्योंकि उन्हें लगा कि यह एक छोटी भूमिका है.जब मेरे पिताजी घर आए, तो मैंने उनसे पूछा कि मीटिंग कैसी रही.तब मैंने कहा, 'सचमुच?' अगले ही दिन मैंने राजू सर को फोन किया और उनसे कहा कि अगर इसमें मेरे जैसा ही कोई होना है तो मैं क्यों नहीं? मैं उसी दिन उनके ऑफिस पहुंचा और स्क्रिप्ट सुने बिना ही हां कह दिया.पहली बार मैंने स्क्रीनिंग के दौरान पूरी फिल्म देखी.मैं केवल अपना हिस्सा जानता था.

पंजाब को देकर काफी खुश हुए थे विक्की कौशल

डंकी में राजकुमार हिरानी विक्की कौशल को लेना ही नहीं चाहते थे, फिर एक फोन  कॉल और बन गई बात – TV9 Bharatvarsh

अपनी बात को जारी रखते हुए विक्की कौशल ने बताया कि उन्हें फिल्म में पंजाब का चित्रण कितना पसंद आया.“मैं लंबे समय के बाद पंजाब को इस तरह देखकर खुश था.मैंने राजू सर से कहा कि, ऐसे समय में जब सब कुछ कठिन और वास्तविक है, जहां हम राज्यों की समस्याओं और संघर्षों को देखते हैं, उन्होंने वास्तव में पंजाब को एक जीवंत, रंगीन आकर्षण दिया.वह पल जब तापसी का किरदार अपने जूते उतारता है और दशकों बाद विदेश से लौटने पर अपने गृहनगर की धरती को महसूस करना चाहता है, वह मेरे लिए स्पेशल था”.

Vicky Kaushal on dunki

Read More:

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

 

 

Latest Stories