विक्की कौशल  बहुत जल्द एक बार  फिर  शुरू करेंगे छावा की शूटिंग

फिल्म छावा के एक्शन सीक्वेंस पर काम करते समय विक्की कौशल को सेट पर चोट लगने के बाद छावा की शूटिंग रोक दी गई थी. अब एक्टर दुबारा फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है.

New Update
Vicky Kaushal

ताजा खबर : विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म, छावा की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं, जो मराठा साम्राज्य के संस्थापक और महान योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर बेस्ड है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की 9 मार्च से महाराष्ट्र के वाई में शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. एक्शन सीक्वेंस पर काम करते समय एक्टर को चोट लगने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी.

विक्की कौशल करेंगे शूटिंग शुरू 

विक्की 9 मार्च से 'छावा' की शूटिंग शुरू करेंगे. वह ठीक हो गया है और अपनी ताकत और जोश के साथ वापस आ रहें है. टीम वर्तमान में वाई और भोर में शूटिंग कर रही है और शूटिंग शुरू कर दी है. मनोरंजन पोर्टल द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया.

Vicky Kaushal: I genuinely feel hungrier than ever before - Hindustan Times

विक्की और लक्ष्मण के बीच शुरू किया सहयोग

छावा का निर्देशन फिल्म निर्माता लक्ष्मण उतेकर ने किया है, जो कृति सेनन स्टारर मिमी (2021), लुका छुपी (2019) और अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के निर्देशक ने भी इसे कंफर्म की है कि विक्की 9 मार्च को शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.
छावा विक्की कौशल और लक्ष्मण उतेकर के बीच पहला सहयोग नहीं है. दोनों ने पहले कॉमेडी रोमांस फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके (2023) में साथ काम किया था. इसमें सारा अली खान, सुष्मिता मुखर्जी, आकाश खुराना और अतुल तिवारी भी अहम भूमिकाओं में थे.

विक्की कौशल ने की रश्मिका मंदाना की तारीफ, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात.....

फिल्म छावा के बारे में

 फिल्म छावा एक पीरियड ड्रामा है, जहां कौशल रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. उम्मीद है कि यह फिल्म संभाजी महाराज की बहादुरी, बलिदान और युद्धकालीन रणनीतियों पर प्रकाश डालेगी, साथ ही उनके और उनकी पत्नी के बीच एक प्रेम कहानी को भी शामिल करेगी.
फिल्म में विक्की के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में होंगी. वह फिल्म में येसु बाई की भूमिका निभाएंगी और फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं. अन्य लोगों के अलावा, छावा में आशुतोष राणा, अक्षय खन्ना, दिव्या दत्ता, किरण करमरकर और नीलकांति पाटेकर भी अहम  भूमिकाओं में होंगे.

Read More

Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories