विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: विद्या बालन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं.आज 6 अप्रैल 2024 को विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं जो कॉमेडी, इमोशन और रोमांटिक ट्विस्ट से भरपूर है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Do Aur Do Pyaar Trailer

Do Aur Do Pyaar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Do Aur Do Pyaar Trailer: विद्या बालन (Vidya Balan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. इस फिल्म एक्ट्रेस प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) और इलियाना डिक्रूज के साथ काम करती हुई नजर आएंगी. इस बीच आज 6 अप्रैल 2024 को फिल्म मेकर्स ने 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं जो कॉमेडी, इमोशन और रोमांटिक ट्विस्ट से भरपूर है.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में फंसते दिखेंगे विद्या और प्रतीक

ट्रेलर की शुरुआत विद्या बालन और प्रतीक गांधी से होती है जो अपने घर के किचन में झगड़ते नजर आ रहे हैं. उनका रिश्ता बोझिल हो गया है और वे किसी तरह इसे संभाल रहे हैं.फिर दोनों का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो जाता है.शादीशुदा होने के बावजूद विद्या बालन का एक विदेशी लड़के के साथ अफेयर है जबकि प्रतीक गांधी का इलियाना डिक्रूज के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता है.ट्रेलर मैरिड कपल के बोझिल हो चुके रिश्ते की कहानी को दर्शा रहा हैं.

19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित,  दो और दो प्यार  एक रोमांटिक कॉमेडी है जो मैरिड कपल की लाइफ पर केंद्रित है.विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा, फिल्म में इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी हैं.समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

विद्या बालन समेत बाकी स्टार्स का वर्कफ्रंट 

Neeyat Movie (2023) | Release Date, Review, Cast, Trailer, Watch Online at  Amazon Prime Video - Gadgets 360

Presenting Pratik Gandhi's First Look From Dedh Bigha Zameen

Tera Kya Hoga Lovely' trailer tackles skin colour prejudice

वर्कफ़्रंट की बात करें तो विद्या बालन आखिरी बाद मिस्ट्री-थ्रिलर नीयत में नजर आई थी. इसके बाद वह अगली बार हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. दूसरी ओर, प्रतीक गांधी फुले और डेढ़ बीघा ज़मीन की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. वहीं इलियाना को आखिरी बार तेरा क्या होगा लवली में रणदीप हुड्डा के साथ देखा गया था.

Read More:

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

 

Latest Stories