विद्युत जामवाल ने क्रैक फिल्म में ट्रेन टॉप पर किया जोखिम भरा स्टंट

ताजा खबर - विद्युत जामवाल की फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल भी हैं. फिल्म क्रैक- जीतेगा तो जिएगा 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

New Update
Vidyut Jammwal

 ताजा खबर : विद्युत जामवाल अपनी अगली रिलीज क्रैक के लिए तैयारी कर रहे हैं. निर्माताओं ने आज टाइटल ट्रैक जारी कर दिया है और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. गाने में कुछ खतरनाक स्टंट दिखाए गए हैं जो चलती ट्रेन की छत पर किए गए हैं. फिल्म के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. इसमें नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल भी हैं. प्रमोशन जोरों पर चल रहा है.

विद्युत जामवाल ने शेयर किया पोस्ट 

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया और लिखा, “शीर्षक ट्रैक उन सभी क्रैक डेयरडेविल्स को समर्पित है जो सड़कों पर राज करते हैं और जीतेगा तो जिएगा में विश्वास करते हैं! #CRAKK शीर्षक ट्रैक, अभी जारी- बायो में लिंक!” गाने में हम देख सकते हैं कि विद्युत ट्रेन में हैं और वह किसी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वह ऐसे स्टंट दिखा रहे हैं जो बेहद खतरनाक लग रहे हैं. प्रशंसकों ने भी टिप्पणी की और दिल वाले इमोजी बनाए.

यहां देखें वीडियो: 

 

यह फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों से लेकर भूमिगत खेलों की दुनिया तक के एक व्यक्ति की यात्रा को दर्शाती है. “हमने जो एड्रेनालाईन-ईंधन वाला दृश्य तमाशा बनाया है, उसका उद्देश्य दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना है, जिससे वे उत्सुकता से और अधिक की उम्मीद कर सकें… ‘क्रैक’ के साथ, मेरी दृष्टि भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करने की थी. जामवाल ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा, मैं उस असाधारण टीम का आभारी हूं जिसने इस सपने को हकीकत में बदल दिया. 

 

'फोर्स', 'कमांडो' सीरीज और 'खुदा हाफिज' जैसी फिल्मों से एक्शन हीरो के रूप में पहचान बनाने वाले एक्टर ने कहा कि उनके प्रशंसक अक्सर उनसे बड़े बजट की फिल्म में काम करने के लिए कहते थे और वह ऐसा ही कर रहे हैं. "क्रैक". उन्होंने कहा, "यह सब ठीक हो गया और सही लगा." 

नोरा फतेही ने फिल्म को लेकर कहा

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह भी घायल हो गईं. उन्होंने कहा, "एक दृश्य की शूटिंग के दौरान जहां हम दोनों रोलर ब्लेड पर थे, हम दोनों पूरी गति से जा रहे थे और अचानक मैं गिर गई." दत्त ने कहा कि फिल्म की पटकथा कई ड्राफ्टों से गुजरी है, लेकिन उन्हें विश्वास है कि "बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली" फिल्म का गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा क्योंकि इसमें "हिंदुस्तानी" दिल है.

फिल्म "क्रैक- जीतेगा तो जिएगा" 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Read More:

Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

राम-सीता पर अपने अरुचिकर ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी 

विद्या बालन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाले आरोपी पर की FIR

Latest Stories