Vikas Bahl ने Kangana Ranaut की फिल्म क्वीन 2 को किया कंफर्म!

विकास बहल ने बताया कि कंगना रनौत स्टारर क्वीन 2 की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी है. वह इस बारे में भी बात करते हैं कि उन्होंने सीक्वल पहले क्यों नहीं बनाया.

New Update
Kangana Ranaut film Queen 2

ताजा खबर : कंगना रनौत स्टारर क्वीन एक दशक पहले रिलीज़ हुई थी और स्लीपर हिट रही थी. इसे जबरदस्त रिव्यू मिलीं और पिछले कुछ वर्षों में इसने एक पंथ का दर्जा हासिल कर लिया है. इस फिल्म में एक लड़की की कहानी है जो अपनी शादी से एक दिन पहले अपने मंगेतर द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद अकेले ही हनीमून पर यूरोप जाने का फैसला करती है, एक अग्रणी नारीवादी फिल्म के रूप में उभरी और यह सिनेमा के पन्नों और चर्चा मंचों पर लगातार जगह बना रही है. .फिल्म में राजकुमार राव और लिसा हेडन भी थे.
फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही प्रशंसक इसके सीक्वल की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. कई सालों से चल रही कई अटकलें रिपोर्टों के बाद, निर्देशक विकास बहल ने आखिरकार पिछले साल खुलासा किया कि एक सीक्वल पर काम चल रहा है और कंगना इसमें रानी के किरदार को फिर से निभाने के लिए वापस आएंगी. उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा, 'यसस्स (एसआईसी)'. 

कंगना रनौत क्वीन 2 फिल्म | Kangana Ranaut Queen 2 Movie | Bollywood  Newstrack | Kangana Ranaut Queen 2: 'क्वीन 2' ऑफर कंगना ने किया एक्सेप्ट?  यहां जानें पूरा सच | News Track in Hindi

विकास बहल ने क्वीन 2 पर दिया अपडेट 

विकास बहल ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में  क्वीन 2 पर अपडेट शेयर की. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, “क्वीन की रिलीज को दस साल होने जा रहे हैं लेकिन बहुत सारे लोग जो मुझसे क्वीन 2 के बारे में पूछते रहते हैं, मुझे ऐसा लगता है जैसे यह फिल्म कल ही रिलीज़ हुई है! हालाँकि, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमने वास्तव में अपनी कहानी लिखना समाप्त कर लिया है. तो, हां, सीक्वल बनना चाहिए,'' 
विकास ने यह भी साझा किया कि उन्हें उम्मीदों का बोझ महसूस होता है क्योंकि क्वीन ने स्तर बहुत ऊंचा कर दिया है. हालाँकि उन्हें विश्वास था कि सीक्वल से उन्हें बहुत लाभ होगा, लेकिन वह इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहते थे और एक औसत स्क्रिप्ट से समझौता नहीं करना चाहते थे. उन्होंने कहा, "अगर मुझे सीक्वल से लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव महसूस नहीं होता, तो मैं इसे चार साल पहले ही सिर्फ पैसे के लिए बना चुका होता." 

Super 30 Director Vikas Bahl Gets Clean Chit In Me Too Case Hrithik Roshan  Anurag Kashyap - सुपर 30 के डायरेक्टर विकास बहल को बड़ी राहत, Metoo मामले  में मिली क्लीन चिट
सुपर 30 और गुडबाय के निर्देशक ने आगे कहा, “ना शोहरत, ना पैसा, बस प्यार में ही चल रहा है मेरा (हंसते हुए). तो हाँ, मुझे पता था कि इससे मुझे पैसे मिलेंगे क्योंकि क्वीन एक तरह से पैसा कमाने वाली है. लेकिन हमें पूरा यकीन था कि हम ऐसा तब तक नहीं करेंगे जब तक हमें ऐसी कहानी नहीं मिल जाती जो क्वीन जितनी ही प्रभावशाली हो. यह कोई आसान काम नहीं था, इसलिए हमने इंतजार किया.
क्या क्वीन के दस साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 7 मार्च को कोई पार्टी हो रही है? विकास कहते हैं, ''यह मेरे लिए दोहरा जश्न होगा क्योंकि 'शैतान' क्वीन के दस साल पूरे होने के दो दिन बाद 9 मार्च को रिलीज होगी.” उनकी अगली हॉरर फिल्म में आर माधवन, अजय देवगन और ज्योतिका हैं. संबंधित नोट पर, वह अपने वेब शो, सनफ्लावर के दूसरे सीज़न की रिलीज़ का भी इंतजार कर रहे हैं, जो 1 मार्च को ज़ी5 पर आएगा. 

Read More

अमिताभ बच्चन और सलमान खान द्वारा होस्ट किए टीवी के दो शो है फेमस

आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories