जब विक्रांत मैसी ने ठुकरा दिया था एक बड़ी फिल्म का ऑफर

विक्रांत मैसी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर ने एक बार इस कारण से एक अच्छी-खासी रकम वाली प्रोजेक्ट को ठुकराने की बात कही थी.

New Update
Vikrant Massey

Vikrant Massey

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Vikrant Massey Birthday Special: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने आज 3 अप्रैल को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.विक्रांत मैसी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर ने एक बार इस कारण से एक अच्छी-खासी रकम वाली प्रोजेक्ट को ठुकराने की बात कही थी.

विक्रांत मैसी ने इस वजह से फिल्म के लिए किया था मना

Vikrant Massey Birthday: '12th Fail' के इस मशहूर एक्टर को वॉशरूम की लाइन  में मिला था पहला ब्रेक | know about 12th fail actor vikrant massey career  struggle story | HerZindagi

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत  मैसी ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक मशहूर फिल्म निर्माता के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था, क्योंकि उन्हें एक ऐसी भूमिका के लिए मना किया गया था जिसके लिए वह राजी नहीं थे. विक्रांत मैसी ने इस बारे , "मैं सिर्फ़ पैसे कमाने के लिए यह कदम उठाने के लिए ललचा रहा था. मुझे बहुत ज़्यादा पैसे दिए जा रहे थे. लेकिन समझदारी की जीत हुई. मुझे डर था कि मैं अपनी नैतिकता (Ethics) और सामाजिक विवेक (Social Conscience) के खिलाफ़ जा रहा हूं. मैंने सोचा कि पैसे कमा लेंगे आगे फिर कभी".

विक्रांत मैसी का फिल्मी करियर

Vikrant Massey on Doing Balika Badhu: I Was a Small Part of That Show, but  I Did It Because There Was a Larger Idea Behind It | 📺 LatestLY

विक्रांत ने धूम मचाओ धूम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और फिल्मों में आने से पहले उन्होंने धरम वीर, बालिका वधू और कुबूल है जैसे टीवी धारावाहिकों में काम किया. उन्होंने छपाक (2020), डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे (2020), हसीन दिलरुबा (2021) समेत कई अन्य फिल्मों में काम किया है.

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

Vikrant Massey, riding on 'Criminal Justice' success, hikes his fees

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो विक्रांत मैसी आखिरी बार विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म '12वीं फेल' में नजर आए थे. फिल्म में विक्रांत ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया थी. इसके बाद एक्टर फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे.

 

Read More:

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का दूसरा सॉन्ग 'तिलस्मी बाहें' रिलीज

Silence 2: मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2 का ट्रेलर आउट

HC ने शेफ कुणाल कपूर को क्रूरता के आधार पर दी तलाक की मंजूरी

इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

 

 

Latest Stories