अजय देवगन की फिल्म Son of Sardar 2 में शामिल हुए Vindu Dara Singh

ताजा खबर: 'सन ऑफ सरदार 2' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म सन ऑफ सरदार 2 में विंदू दारा सिंह भी नजर आएंगे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Vindu Dara Singh

Vindu Dara Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग यू.के में चल रही है, जिसमें अजय देवगन और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं. अब इसी बीच 'सन ऑफ सरदार 2' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म सन ऑफ सरदार 2 में विंदू दारा सिंह भी नजर आएंगे.

सन ऑफ सरदार 2 का हिस्सा होने की विंदू दारा सिंह ने पुष्टि

Punjabi And Bollywood Actor Vindu Dara Singh Confirmed Shooting With Ajay  Devgn For Son Of Sardaar 2 - Amar Ujala Hindi News Live - Son Of Sardaar 2:अजय  देवगन के साथ शूटिंग आपको बता दें विंदू दारा सिंह ने एक इंटरव्यू में अजय देवगन के साथ सन ऑफ सरदार 2 में काम करने की पुष्टि की. उन्होंने कहा, "हां, मैं उनके साथ काम कर रहा हूं, उनके साथ शूटिंग कर रहा हूं". इसके अलावा, एक्टर ने खुलासा किया कि उनके और अजय के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है और वे बचपन से ही दोस्त हैं.

सन ऑफ सरदार 2 को लेकर एक्टर ने कही ये बात

80 के दशक की इस मशहूर एक्ट्रेस से विंदू दारा सिंह ने की थी शादी, निभा चुके  हैं हनुमान का किरदार - vindu dara singh Birthday Special Lesser known Facts  about film

इसके अलावा विंदू दारा सिंह ने फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हालांकि टाइटल वही है, लेकिन कहानी अलग है. यह एक शानदार, बहुत मजेदार फिल्म है." विंदू ने इस बात पर जोर दिया कि कहानी में इतना हास्य है कि लोग इसे देखते हुए पागल हो जाएंगे. एक्टर ने फैंस के बीच सीक्वल के लिए उत्साह और इंतजार के बारे में बात की. उन्होंने उल्लेख किया कि फैंस लंबे समय से सन ऑफ सरदार 2 का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार, यह अगले साल रिलीज हो रही है. 

अंजय देवगन संग अपने रिश्ते पर बोले एक्टर

Son Of Sardaar 2 की रिलीज डेट को लेकर आया बड़ा अपडेट, कहानी को लेकर विंदू  दारा सिंह बोले- कॉमेडी से सजी..

विंदू दारा सिंह ने अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते के बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा, "अजय मेरे लिए परिवार की तरह हैं".

संजय मिश्रा निभाएंगे विजय राज का किरदार

वो 3 दिन का ट्रेलर: संजय मिश्रा एक रिक्शा चालक की भूमिका में हैं जो एक  अनूठा ऑफर खोज रहा है

सन ऑफ सरदार के सीक्वल में  अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और विंदू दारा सिंह  के अलावा, फिल्म में चंकी पांडे, संजय मिश्रा, रवि किशन, नीरू बाजवा, दीपक डोबरियाल, कुबरा सैत, मुकुल देव, शरत सक्सेना, रोशनी वालिया, अश्विनी कालसेकर और अन्य कलाकार शामिल हैं. बता दें हाल ही में फिल्म से विजय राज को बाहर किया गया. खबरें यह है कि निर्माता कुमार मंगत पाठक ने विजय राज को अन प्रोफेशनल रवैये और बुरे व्यवहार के कारण फिल्म से बाहर कर दिया गया है. वहीं विजय राज का किरदार अब संजय मिश्रा निभाएंगे. यही नहीं इस बार सन ऑफ सरदार के सीक्वल में संजय दत्त नहीं दिखाई देंगे.

साल 2012 में रिलीज हुई थी 'सन ऑफ सरदार'

Son of Sardaar: Amazon.in: Juhi Chawla, Ashwani Dheer, Juhi Chawla: Movies  & TV Shows

फिल्म 'सन ऑफ सरदार' साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे तो वहीं अभिनेता संजय दत्त ने निगेटिव रोल निभाया था. फिल्म 'सन ऑफ सरदार' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी किया था. यही नहीं यह फिल्म आज भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं.

Read More:

कोलकाता में हुआ पायल मुखर्जी पर हमला, वीड‍ियो में रोती दिखीं एक्ट्रेस

'अल्फा' की शूटिंग को लेकर Sharvari Wagh ने दिया ये रिएक्शन

Arshad Warsi के 'जोकर' वाले कमेंट पर Nag Ashwin ने तोड़ी चुप्पी

मिडिल क्लास बैकग्राउंड से आने पर Kriti Sanon ने दिया ये रिएक्शन

 

Latest Stories