Virat Kohli-Anushka को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है इस जोड़े को हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है.

New Update
anushaka

ताजा खबर:  क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है इस जोड़े को हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. यह तस्वीर अनुष्का की गर्भावस्था की अफवाहों के बीच सामने आई है, जिसकी जोड़े ने न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है. 

अनुष्का और विराट की नई तस्वीर

नई तस्वीरों में विराट कोहली और अनुष्का के ऑफ-व्हाइट दीवारों वाले भव्य घर की झलक दिखाई गई है. दीवार से टिके हुए उनके पीछे एक विशाल दर्पण रखा हुआ दिखाई देता है और उसके सामने आकार के अनुसार घटते क्रम में तीन छोटे दर्पण रखे हुए हैं. अपने मुंबई स्थित घर पर निमंत्रण कार्ड प्राप्त करते समय अनुष्का सफेद सलवार-सूट में नजर आ रही हैं, जबकि विराट नीली शर्ट और सफेद पायजामा में हैं.

अनुष्का और विराट 

अनुष्का को इससे पहले केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारत के लिए चीयर करते देखा गया था. उन्हें स्टैंड पर बैठकर क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने वाली अथिया शेट्टी के साथ बातचीत करते देखा गया. 
विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में शादी की और जनवरी, 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया. वह हाल ही में तीन साल की हो गई. 

As Anushka returned, Virat became a nice boy,' teammate recalls funny  incident | Bollywood - Hindustan Times

अनुष्का शर्मा  की फिल्में

अनुष्का ने एक साल पहले अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर ली थी लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट नहीं मिली है. यह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. अपनी बेटी के जन्म के बाद, उन्हें फिल्म काला में एक कैमियो में देखा गया था. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा, Virat Kohli,  Anushka sharma 

Read More: 

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल 

एनिमल फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अवॉर्ड शो का उड़ाया मजाक 

Latest Stories