Advertisment

जब बॉलीवुड के ताकतवर लोगों से Vivek Oberoi को करना पड़ा था सामना

ताजा खबर: विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक है. वहीं विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने सबसे बुरे दिनों के बारे में बताया.

New Update
Vivek Oberoi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक है जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. वहीं विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने सबसे बुरे दिनों के बारे में बताया. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में विपरीत परिस्थितियों का सामना करने के अपने भयावह अनुभव को शेयर किया.

विवेक ओबेरॉय ने मुश्किल समय को किया याद

Birthday Special : विवादों से इतर बिजनेसमैन Vivek Oberoi

दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया, "मैं आपको बताऊंगा कि जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं तो मानवीय अनुभव कैसा होता है. आप इसकी तीव्रता और यह कितने समय तक चलता है, यह देखते हैं. यदि तीव्रता कम है या जब यह थोड़े समय के लिए बुरा दौर होता है, तो आप जल्दी ठीक हो जाते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. यदि यह एक गहन अनुभव है या यदि यह अनुभव बहुत लंबे समय तक चलता है, तो इसे ठीक होने में समय लगता है. ऐसा लगता है कि जब भी घाव ठीक होने लगता है, दर्द फिर से उभर आता है, जिससे आगे बढ़ना चुनौतीपूर्ण हो जाता है".

मुझे ट्रोलिंग, सार्वजनिक रूप से अपमानित होना पड़ा- विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi को Breakup के बाद 48 घंटे में कैसे हुआ Pyaar जाने रियल लाइफ  लवस्टोरी - Relationship Hindi

वहीं विवेक ओबेरॉय ने बताया कि उनकी समस्याएं तब शुरू हुईं जब इंडस्ट्री के "शक्तिशाली लोगों" ने उनके खिलाफ काम किया, जिसके कारण उन्हें सार्वजनिक रूप से अपमानित होना पड़ा, ऑनलाइन उत्पीड़न करना पड़ा और अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिलीं. उन्होंने कहा, "मेरे मामले में, तीव्रता बहुत ज़्यादा थी. मुझे ट्रोलिंग, सार्वजनिक रूप से अपमानित होना और प्रोफेशनल तोड़फोड़ का सामना करना पड़ा. मेरे द्वारा साइन किए जाने के बाद प्रोजेक्ट मुझसे छीन लिए गए और मुझे अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिलीं. पुलिस को मुझे एक सशस्त्र गार्ड और एक बंदूक मुहैया करानी पड़ी".

डिप्रेशन ने डाला बुरा असर

Vivek Oberoi says he became a salesman at age 10 because of his father: 'It  could be electronics, perfumes; I would keep profits' | Bollywood News -  The Indian Express

इसके साथ- साथ विवेक ओबेरॉय ने खुलासा किया कि डिप्रेशन ने उनके प्रियजनों पर बहुत बुरा असर डाला, जिससे उन्हें लगातार उनकी सुरक्षा की चिंता सताती रही. उन्होंने कहा, "चीजें इतनी चरम पर पहुंच गईं. ऐसी स्थितियों में किसी की मानसिक शांति शून्य हो सकती है. मैं अभी भी ठीक था क्योंकि मेरे पास एक सशस्त्र गार्ड था, लेकिन मेरी मां, बहन और पिता का क्या? मैं उनकी सुरक्षा को लेकर लगातार चिंतित रहता था". विवेक ओबेरॉय का करियर तब डूब गया जब उनका बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ सार्वजनिक रूप से झगड़ा हुआ. 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवेक ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते के कारण सलमान पर उन्हें धमकाने का आरोप भी लगाया था.

इंडियन पुलिस फोर्स  में नजर आए थे विवेक ओबेरॉय

इंडियन पुलिस फोर्स सीजन 1 का ट्रेलर आउट: सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी  और विवेक ओबेरॉय एक दुर्जेय पुलिस टीम बनाते हैं | हिंदी मूवी ...

राम गोपाल वर्मा की कंपनी से अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, विवेक ओबेरॉय ने साथिया, युवा, शूटआउट एट लोखंडवाला और कृष 3 जैसी कई फिल्मों से अपना नाम बनाया. वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और अन्य के साथ देखा गया था. यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है.

Read More:

Jigra: दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट का सॉन्ग 'Chal Kudiye' आउट

Junaid Khan और खुशी कपूर की अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म इस दिन होगी रिलीज

टाइगर Vs पठान से पहले Stardom में स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख और सलमान

Diljit Dosanjh ने दिल्ली पुलिस की चेतावनी पर दिया रिएक्शन

Advertisment
Latest Stories