जब अक्षय कुमार 'गलती से' RTO अधिकारी की बाइक से टकरा गए, जानिए यहां?

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक टॉक शो में एक 'दिलचस्प' घटना के बारे में बात की जो उनके बैंकॉक में होने के दौरान हुई थी. उन्होंने बताया कि उनकी बाइक 'गलती से' एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गई थी.

New Update
Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार हाल ही में क्रिकेटर शिखर धवन के शो 'धवन करेंगे' में शामिल हुए, जहाँ उन्होंने अपने बच्चों के भविष्य की योजनाओं और उनके फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने या न होने सहित कई दिलचस्प विषयों पर बात की. शो में, उन्होंने एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया जब वह 'गलती से' एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गए थे.

अक्षय कुमार ने RTO अधिकारी की बाइक से टकराव वाले घटना के बारे में की बात 

बैंकॉक प्रवास के दौरान हुई घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे एक घटना याद है, जिसने मुझे विनम्रता और झुकने का महत्व सिखाया. जब आप खुद को विनम्र बनाते हैं, तो आप किसी भी चुनौती या बाधा से निपटने के लिए लचीलापन प्राप्त करते हैं. एक बार, गाड़ी चलाते समय, मैं गलती से एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गया, जिससे हम दोनों गिर गए. डर के मारे, मैंने तुरंत उसे झुककर माफ़ी मांगी. अधिकारी ने मेरी बाइक और हेलमेट उठाने में मेरी मदद की और शांति से मुझे धीरे और सावधानी से गाड़ी चलाने की सलाह दी."

Akshay Kumar cried when 'Samrat Prithviraj' flopped, Director  Chandraprakash Dwivedi talks about his creative differences with Aditya  Chopra | 'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने पर रोए थे अक्षय कुमार ...

शो के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें उनके करियर को चुनने में मदद की. ''मेरे पिता ने मेरी पढ़ाई में रुचि न होने को समझा और कम उम्र में ही मुझे बैंकॉक जाने में मदद की. मुझे यह देश पसंद आया. जैसे ही आप विमान से उतरते हैं, आप पाते हैं कि हर कोई हाथ जोड़कर आपके सामने झुक रहा है. यह बहुत अच्छा और सुंदर लगता है, खासकर तब जब आपको पता चलता है कि यह वास्तव में हमारी संस्कृति से लिया गया है और वहां इसका बहुत विनम्रता से पालन किया जाता है,'' उन्होंने कहा.

 काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार को आखिरी बार  टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में देखा गया था . ईद के त्यौहारी सीजन में रिलीज़ होने के बावजूद यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी कमाई करने में विफल रही. अब वह अरशद वारसी के साथ जॉली एलएलबी 3 में नज़र आएंगे. उन्होंने हाल ही में अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने और अरशद ने अपना राजस्थान शेड्यूल पूरा कर लिया है.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ देवारा की शूटिंग के बारे में की बात!

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Latest Stories