कश्मीर में इस वजह से यामी गौतम की Article 370 का नहीं होगा प्रीमियर

ताजा खबर: यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' को रिलीज होने में महज 4 दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले यामी गौतम-आदित्य धर ने कश्मीर में आर्टिकल 370 का प्रीमियर न करने का फैसला किया हैं. आइए  आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह.

New Update
Yami Gautam

Yami Gautam

ताजा खबर: Article 370: यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) को रिलीज होने में महज 4 दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. यही नहीं फिल्म रिलीज से पहले यामी गौतम-आदित्य धर ने कश्मीर में आर्टिकल 370 का प्रीमियर न करने का फैसला किया हैं. आइए  आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह.

कश्मीर में नहीं करेंगे यामी और आदित्य फिल्म आर्टिकल 370 का प्रीमियर 

EXCLUSIVE: Yami Gautam to team up with husband Aditya Dhar again after Uri:  The Surgical Strike, Dhoom Dhaam | PINKVILLA

आपको बता दें कि अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 का प्रीमियर कश्मीर में करने पर चर्चा की. इस दौरान आदित्य ने शेयर किया कि, "निश्चित रूप से, चर्चा हुई थी, लेकिन यह जानते हुए कि हम अभी बच्चे के साथ कहां हैं, हमें बहुत सारी यात्राएं कम करनी पड़ीं. यही कारण है कि हम यह इंटरव्यू भी ज़ूम के माध्यम से कर रहे हैं. निर्णय यह है कि इसे अधिकतर स्थानीय ही रखें ताकि यामी के लिए यह आसान हो. अन्यथा, हम निश्चित रूप से ऐसा करना पसंद करेंगे".

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 'आर्टिकल 370' 

फिल्म 'आर्टिकल 370' कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में यामी गौतम एक भारतीय जासूस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. आर्टिकल 370 का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है, जबकि निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More-

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक आउट

 

#Article 370
Latest Stories