यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

ताजा खबर: आज 26 जून 2024 को  यश जौहर 20वीं पुण्यतिथि हैं. यही नहीं अपने पिता यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

New Update
Yash Johar Death Anniversary

 Yash Johar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Yash Johar Death Anniversary: प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्माता और धर्मा प्रोडक्शंस के संस्थापक यश जौहर (Yash Johar) का 26 जून 2004 को मुंबई में निधन हुआ था. वहीं आज 26 जून 2024 को  यश जौहर 20वीं पुण्यतिथि हैं. यही नहीं अपने पिता यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. इसके साथ-साथ करण ने अपने पिता की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक में दोनों की दशकों पुरानी तस्वीरें भी हैं.

पिता को याद करके इमोशनल हुए करण जौहर

आपतो दें करण जौहर द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में यश जौहर अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड पकड़े हुए थे. दूसरी तस्वीर में यश जौहर और यश चोपड़ा दो दोस्त नज़र आ रहे थे. एक तस्वीर में करण की मां हीरू जौहर भी नजर आ रही थीं. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ''मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि 20 साल हो गए हैं. मेरा सबसे बड़ा डर माता-पिता को खोना था. 2 अगस्त, 2003 को मेरे पिता ने मुझे बताया कि उन्हें एक घातक ट्यूमर है. मेरा सबसे बुरा सपना मुझे घूर रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा कर्तव्य था कि मैं सकारात्मक रहूं और विश्वास बनाए रखूं, लेकिन सहज ज्ञान की सबसे बुरी बात यह है कि वे कभी झूठ नहीं बोलते हैं''.

करण जौहर ने पिता के लिखी ये बात 

करण जौहर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, ''वे हमें 10 महीने बाद छोड़कर चले गए. हमने उन्हें खो दिया लेकिन हमने उनकी अपार सद्भावना का हर इंच वापस पा लिया. मुझे सबसे ठोस, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति का बेटा होने पर बहुत गर्व है. उन्होंने अपने रिश्तों को हर चीज से ऊपर रखा और प्यार की एक विरासत छोड़ गए हैं, जिसे मेरी मां और मैं आज भी जी रहे हैं. काश वे हमारे बच्चों को जानते. लेकिन मुझे पता है कि वे उन पर और हम पर नज़र रखते हैं. हर समय. लव यू पापा''. करण की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया, "सबसे बढ़िया". अनिल कपूर ने लिखा, "मुझे वह बहुत पसंद आया. बढ़िया इंसान". जोया अख्तर ने टिप्पणी की, "सबसे बढ़िया".

यश जौहर ने किया था कई फिल्मों का निर्माण

यश जौहर करण जौहर के लिए एक प्रेरणा थे और निर्देशक हमेशा अपने दिवंगत पिता का जश्न मनाने के लिए इसे एक बिंदु बनाते हैं. जून 2004 में कैंसर से मृत्यु हो गई. उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों का निर्माण किया जैसे दोस्ताना, दुनीया, अग्निपथ, गुमराह, डुप्लिकेट और फिल्म कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कल हो ना हो.

Read More:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की फोटोज

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Latest Stories