देलबर आर्य ने Damdaa मूवी में अपने किरदार के बारे में बात की

अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर बहुमुखी अभिनेत्री देलबर आर्य, "दमड़ा" नामक एक नई पंजाबी फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है. सिंह सतविंदर के साथ मुख्य भूमिका से दर्शको का दिल मंत्रमुग्ध करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है

New Update
Delbar Arya talks about his character in Damdaa movie

अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर बहुमुखी अभिनेत्री देलबर आर्य, "दमड़ा" नामक एक नई पंजाबी फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है. सिंह सतविंदर के साथ मुख्य भूमिका से दर्शको का दिल मंत्रमुग्ध करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और अपने किरदार और फिल्म को लेकर देलबर ने कही कुछ बाते. 

देलबर आर्य अपने किरदार और फिल्म पर कुछ प्रकाश डालते हुए कहती हैं,

"यह एक निम्न मध्यम वर्गीय पंजाबी परिवार के बारे में है. परिवार का छोटा बेटा जो मेरे पति (सिक्का) का किरदार निभा रहा है, वह पैसे के बारे में सपने देखता रहता है और अमीर होना चाहता है जीवन में, लेकिन उसे कोई रास्ता नहीं मिलता हेयर और वो निराश हो जाता है और फिर कहानी में अलग तरह का एक मोड़ आता है, जो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा." 

Delbar Arya talks about his character in Damdaa movie

देलबर आगे कहती हैं,

"मैं जपजी नाम की मुख्य महिला किरदार निभा रही हूं जो सिक्कू की पत्नी है. वह बहुत देखभाल करने वाली, मासूम और जिम्मेदार है लेकिन साथ ही, वह घर का नेतृत्व भी करती है और वे एक मजबूत महिला है जो लोगों को समझ आती रहती है." पति को जीवन में कठिन परिस्थितियों को कैसे संभालना है उस पर है. मेरी यह भूमिका मेरे द्वारा निभाए गए सभी अन्य पात्रों से बहुत अलग है. इसमें भावनाओं की विविधता है. फिल्म में इस तरह के एक प्रमुख किरदार को निभाना अपनी चुनौतियों के साथ आता है, क्योंकि यह किरदार एक  ठेठ पंजाबी पिंड लड़की के बारे में है. फिर भी, मैं इस परियोजना में शामिल सभी लोगों के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह उन भूमिकाओं में से एक है, जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से चुनौतीपूर्ण है लेकिन में यह फिल्म में सभी का रिएक्शन देखने के लिए बहुत एक्ससिटेड हु."

फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है और इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है, अभिनेताओं ने खुलासा किया कि व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद टीम फिल्म को पूरा करने के लिए दिन-रात शूटिंग कर रही है,

Delbar Arya talks about his character in Damdaa movie

देलबर ने कहा, 

"मैं बहुत खुश और आभारी हूं ऐसे अद्भुत कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के लिए, हम सेट पर बहुत हंसते हैं और यह बेहद मजेदार है! यह एक पूर्ण पारिवारिक ड्रामा मनोरंजन फिल्म है, यही कारण है कि सेट पर माहौल भी बेहद मजेदार रहता है." 

फिल्म का निर्देशन मंदीप चहल ने किया है. और चंदर कम्बोज ने लिखा है. इसे एफिल स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

काम के मोर्चे पर, देलबर ने हरभजन मान के साथ पीआर, जिमी शेरगिल के साथ तू होवे मैं होवन और कई अन्य पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. डेलबार आर्य ने गुरु रंधावा के साथ डाउनटाउन गाने से काफी प्रसिद्धि हासिल की. देलबर ने दर्शील सफारी और आकांक्षा पुरी के साथ बॉलीवुड फिल्मों, कश्मीर - एनिग्मा ऑफ पैराडाइज में भी काम किया है. देलबर आर्य वर्तमान में रजनीश दुग्गल के साथ अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गीत रब्बा में सफल हैं. इस साल उनके पास कई प्रोजेक्ट रिलीज़ होने वाले हैं जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Tags : Damdaa Punjabi film 

Read More

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories