Gippy Grewal की फिल्म Ardaas Sarbat De Bhale Di इस दिन होगी रिलीज़

अग्रणी कंटेंट कंपनियां जियो स्टूडियोज, हंबल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज ने दिल छू लेने वाले पारिवारिक ड्रामा "अरदास" की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त के साथ एक मजबूत सहयोग की घोषणा की है.

New Update
Gippy Grewal film Ardaas Sarbat De Bhale Di will be released in theaters on this day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अग्रणी कंटेंट कंपनियां जियो स्टूडियोज, हंबल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज ने दिल छू लेने वाले पारिवारिक ड्रामा "अरदास" की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त के साथ एक मजबूत सहयोग की घोषणा की है. पहली फिल्म अरदास का निर्देशन गिप्पी ग्रेवाल ने किया था, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म थी. इस सफलता की कहानी दूसरी किस्त, "अरदास करण" के साथ जारी रही. अब यह आगामी महत्वाकांक्षी परियोजना, "अरदास सरबत दे भले दी" एक और सफल कहानी देने का वादा करती है जोंकी 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अरदास सरबत दे भले दी का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा द्वारा किया गया है.

Ardaas Sarbat De Bhale Di:

tyr

अरदास सरबत दे भले दी पंजाबी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और सफल फ्रेंचाइजी अरदास की विरासत को जारी रखने के लिए तैयार है. "अरदास" के लिए ग्रेवाल ने निर्देशन की  कुर्सी की  कमान संभाले दर्शकों को  मनोरजंन तथा भावनाओं के उत्कृष्ट मिश्रण से प्रभावित किया था जिसे काफ़ी सराहा गया था. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "'अरदास' फ्रेंचाइजी का दिल में एक विशेष स्थान है. इसके मूल संदेश दयालुता और विश्वास में लोगों को एकजुट करने की शक्ति है, इस तीसरी किस्त को सांझा करने के लिए उत्साहित हूं." साथ ही यह बेहतरीन कहानी दर्शकों तक पहुंचाने की साझेदारी के लिए मैं जियो स्टूडियोज और पैनोरमा स्टूडियोज का अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं.''

gygkt

फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ जैस्मीन भसीन, गुरप्रीत सिंह घुग्गी, प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघुवीर बोली सहित कई शानदार कलाकार हैं. जियो स्टूडियोज, हंबल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज प्रस्तुत, "अरदास सरबत दे भले दी"  जिसे गिप्पी ग्रेवाल ने लिखा और निर्देशित किया है. गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिवाय धमीजा द्वारा निर्मित यह  फिल्म 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags : film Ardaas Sarbat De Bhale Di | Gippy Grewal

Read More:

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

Latest Stories