‘रजनीकांत की अन्नाथे’ में कीरथि सुरेश की एंट्री, अभिनेत्री को पेंगुइन से मिला बड़ा फायदा

1 min


Rajnikanth ki Annathe

रजनीकांत की अन्नाथे में नज़र आएंगी कीरथि सुरेश

हाल ही में पेंगुइन फिल्म में नज़र आई कीरथि सुरेश इन दिनों खूब चर्चाओं में है। और इसी का फायदा उन्हें मिला है। जल्द ही वो रजनीकांत की अन्नाथे में नज़र आने वाली हैं। उनकी एंट्री इस फिल्म में हो गई है।

फिलहाल रुकी हुई है फिल्म की शूटिंग

एक इंटरव्यू में खुद कीरथि सुरेश ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होने बताया फिलहाल रजनीकांत की अन्नाथे की शूटिंग बंद है। ये एक तमिल फिल्म है जिसमें कीरथि लीड एक्ट्रेस होंगी। फिल्म की कहानी के बारे में भी उन्होंने बताया। कहा कि ये एक भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई फिल्म है। फिल्म में और भी अभिनेत्री हैं जो दूसरे किरदारों में नज़र आएंगी। फिल्म में नयनथारा, मीना, खुशबू सुंदर और प्रकाश राज जैसे कई कलाकार हैं।

एक्शन ड्रामा है रजनीकांत की अन्नाथे

इस फिल्म को शिव निर्देशित कर रहे हैं जो एक एक्शन ड्रामा होगी। फिल्म कलानिथी मारन के साथ सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म का संगीत देंगे डी. ईमान। आपको बता दें कि इस फिल्म का मोशन पोस्टर पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया जा चुका है। और इसको देखने के बाद से प्रशंसक इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग बाकी है और कोरोनावायरस के चलते सिनेमाघर भी बंद है। लिहाज़ा इसकी रिलीज़ डेट भी फाइनल नहीं हुई है।

Penguin

महेश बाबू की ‘सरकरु वैरी पाटा’ में भी दिखेंगी कीरथि

रजनीकांत की अन्नाथे के अलावा कीरथि सुरेश महेश बाबू के साथ ‘सरकरू वैरी पाटा’ में भी नज़र आएंगी। जिसका निर्देशन परशुराम कर रहे हैं। हाल ही में कीरथि पेंगुइन में नजर आई हैं। जो क्राइम थ्रिलर फिल्म थी। अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसे दो दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म को मीडिया के साथ साथ दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में कीरथि के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं इस फिल्म से कीरथि को बड़ा फायदा मिला है।

और पढ़ेंः सुष्मिता सेन के भाई और भाभी राजीव और चारू असोपा के बीच नहीं है कुछ ठीक, चारू ने हटाया पति का सरनेम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये